Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

MDS यूनिवर्सिटी रिश्वतखोरी मामला, एक और आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के बहुचर्चित रिश्वतखोरी मामले में रिश्वत देने और दिलाने के आरोप में अन्य एक नामजद आरोपी राजेन्द्र चौधरी को एसीबी ने गिरफ्तार करके उसे भ्रष्टाचार मामलों की विशेष कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

18/09/2020

अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने परिवादी की पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

07/07/2021

छात्रसंघ चुनाव में किसने कहां लहराया जीत का परचम

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में लगातार चौथी बार निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की बागी व निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है।

28/08/2019

तीर्थ नगरी पुष्कर में सन्नाटा, कोरोना के डर से घटी यात्रियों की संख्या

दुनियाभर में कहर बरपा रहे जानलेवा कोरोना वायरस से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी एडवाइजरी व राजस्थान सरकार के 50 से अधिक लोगों के इकट्ठा होने की रोक का असर यह हुआ है कि ब्रह्मा की नगरी पुष्कर में सन्नाटा पसर गया है।

18/03/2020

शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन : मिश्र

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने शिक्षा को केवल किताबी ज्ञान नहीं बल्कि जीवन के सर्वांगीण विकास का माध्यम बताते हुए कहा है कि शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन करती है।

03/12/2019

परिवर्तन का इंतजार कर रही है जनता, कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा परिवर्तन : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पुष्कर में पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने को लेकर जबरदस्त गहमा-गहमी बनी रही।

24/02/2020

अजमेर डेयरी में शीघ्र शुरू होगा दुग्ध प्रोसेसिंग संयंत्र, पशुपालकों के लिए अलग फंड का प्रावधान

अजमेर डेयरी का दुग्ध प्रोसेसिंग का नया संयंत्र शीघ्र ही चालू हो जाएगा, जिसमें पशुपालकों को प्रतिदिन 10 लाख लीटर दुग्ध तथा 30 एमटी दुग्ध पाउडर सुविधा मिल सकेगा।

28/01/2020