Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

परीक्षार्थियों से बोर्ड की प्रतिष्ठा को बनाए रखने की अपील

राजस्थान में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के अध्यक्ष डॉ. धर्मपाल ने बोर्ड की परीक्षाओं के परीक्षार्थियों को सफलता की शुभकामनाएं देते हुये बोर्ड परीक्षाओं की प्रतिष्ठा एवं गरिमा को अक्षुण्ण बनाए रखने की अपील की है।

04/03/2020

EWS को आरक्षण देने के लिए RPSC की सहायक आचार्य परीक्षा स्थगित, जल्द घोषित होगी नई तारीख

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा एवं आवेदन शुल्क का लाभ दिलाने के लिए प्रस्तावित सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 को स्थगित कर दिया है। आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि आयोग ने शनिवार को यह फैसला लिया।

27/03/2021

एक या दो सितंबर से मिनी उर्स की होगी शुरुआत

अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में इस्लामिक हिजरी संवत 1441 के प्रारंभ होने के क्रम में चांद दिखाई देने पर एक या दो सितंबर से मिनी उर्स की शुरुआत होगी। दस दिन तक भरा जाने वाला यह उर्स मोहर्रम के मौके पर हर वर्ष परंपरागत तरीके से आयोजित होता है।

20/08/2019

अजमेर नगर निगम की महापौर बनीं बीजेपी की बृजलता हाडा, कांग्रेस प्रत्याशी को 42 मतों से हराया

अजमेर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बृजलता हाडा महापौर निर्वाचित हुई हैं। हाडा निगम की पहली महिला महापौर बनी है। महापौर के लिए हुए मतदान में उन्होंने 61 मत हासिल किए। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी द्रौपदी देवी कोली को 42 मतों से हराया। कांग्रेस उम्मीदवार को केवल 19 वोट मिले।

07/02/2021

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

नांद पीएससी को बनाएंगे आदर्श केन्द्र चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

19/12/2019

30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति व 17 करोड़ के जेवरात व नकदी मिली

आयकर विभाग ने अजमेर के दो कारोबारी परिवारों के खिलाफ चल रही जांच लगभग पूरी कर ली है। इनसे विभाग को 30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति और 17 करोड़ रुपये के जेवरात और नकदी मिली है। फिलहाल इनके पास से मिले दस्तावेजों और डिजिटल लेनदेन की जांच जारी रहेगी। अघोषित सम्पत्ति और नकदी पर व्यापारियों को नियमानुसार टैक्स देना होगा।

17/02/2020

श्री सीमेन्ट को दुन एंड ब्राडस्ट्रीट सप्लाई चेन फाइनेन्स अवार्ड

ब्यावर उत्तरी भारत की सबसे बड़ी सीमेंट निर्माता कंपनी श्री सीमेन्ट लिमिटेड को सप्लाई चेन फाइनेंस के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए दुन एण्ड ब्राडस्ट्रीट द्वारा सप्लाई चेन फाइनेन्स अवार्ड 2019 से नवाजा गया।

05/06/2019