Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फैजल खान ने अजमेर दरगाह में की जियारत

फिल्म अभिनेता एवं निर्माता निर्देशक आमिर खान के छोटे भाई अभिनेता फैजल खान ने आज अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह की जियारत की।

10/12/2019

दीवार ढहने से 2 युवकों की मौत

परबतसर कस्बे के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सोमवार को क्रिकेट खेलने आए कुछ युवक बारिश से बचाव के लिए एक दीवार के पास बैठ गए। इस दौरान दीवार ढहने से पांच युवक दब गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने दीवार के नीचे दबे युवकों को निकालने का प्रयास किया, तब दो की मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर घायल हो गए।

22/07/2019

आरटीओ ऑफिस में रिश्वत लेते संविदा कर्मचारी गिरफ्तार

एसीबी की जयपुर टीम ने बुधवार को अजमेर आरटीओ आॅफिस में कार्यरत एक संविदा कर्मचारी को 15 सौ रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है

20/11/2019

उज्ज्वला योजना : छह रिफिलिंग से पहले ही सब्सिडी बंद, लोन की किश्त वसूली शुरू

केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपनी महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत लोन पर दिए गए गैस कनेक्शन की किश्त वसूली को लेकर अपना वादा तोड़ दिया है। लाभान्वित उपभोक्ताओं से प्रथम छह रिफिलिंग तक की सब्सिडी में किसी भी प्रकार की कटौती नहीं होनी थी, लेकिन सरकार ने अब छह रिफिलिंग पूरी होने से पहले ही लोन का पैसा वसूलने के लिए सब्सिडी देना बंद कर दिया है

20/09/2019

यूजीसी नेट के आवेदन अब 15 अक्टूबर तक, एनटीए ने अभ्यर्थियों के अनुरोध पर बढ़ाई डेट

राष्ट्रीय परीक्षा एजेन्सी ने दिसम्बर में होने वाली ऑनलाइन राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दिया है। पूर्व में यह तिथि 9 अक्टूबर को समाप्त हो गई थी।

10/10/2019

तीन वाहन भिड़े, 2 की मौत

हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर रूपनगढ़ के पास बुधवार को जोरदार सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार के बीच अनियंत्रित हुए ट्रेलर ने पहले ट्रक और फिर जीप को चपेट में ले लिया। इसके चलते ट्रेलर चालक के अलावा जीप में सवार एक वृद्ध की मौत हो गई वहीं जीप में सवार एक ही परिवार के लोगों सहित कुल 11 जने घायल हो गए। किशनगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

06/11/2019

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड की सफाई करवाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड साफ-सफाई के अभाव में गंदगी से अटे पड़े हैं, जिसके कारण दुर्गंध भी आती है। इसके संबंध में श्री ब्रह्म पुष्कर सेवा संघ के तत्वाधान में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी देविका तोमर को ज्ञापन सौंपकर पुष्कर मेले से पूर्व कुंड खाली करवा कर उनकी सफाई करवाने की मांग की है।

23/10/2019