Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्रह्मा मंदिर की दान पेटियां खोलीं, चढ़ावा राशि की गिनती की

ब्रह्मा मंदिर में आने वाली चढ़ावा राशि में दिनों-दिन इजाफा हो रहा है। मंगलवार को मंदिर के खोले गए 18 में से दो मुख्य दान पात्रों से चढ़ावा राशि निकाली गई। जिसकी गिनती चल रही है।

22/10/2019

शिक्षकों के होंगे अब तबादले

अजमेर शिक्षा विभाग ने शिक्षकों के तबादलों की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए शाला दर्पण पोर्टल पर आॅनलाइन आवेदन करना होगा। यह पूरी प्रक्रिया 25 सितम्बर तक पूरी कर ली जाएगी।

06/09/2019

महिला अधिकारी पर अश्लील पोस्ट लिखने के आरोपी टंडन से दो घंटे पूछताछ

सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन गुरुवार को जांच अधिकारी सीओ-नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी के समक्ष पेश हुए। टंडन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई

13/02/2020

अधूरा या गलत पता दिया तो ड्राइविंग लाइसेंस व आरसी निरस्त होगी

परिवहन विभाग अब उन वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस एवं पंजीयन प्रमाण पत्र निलम्बित अथवा निरस्त कर देगा, जिन्होंने अपना गलत या अपूर्ण एड्रेस दिया है। यह व्यवस्था तुरंत प्रभाव से लागू कर दी गई है।

06/09/2019

मिलावटखोरों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए, चलेगा शुद्ध के लिए युद्ध अभियान: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में मिलावटखोरों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाने के साथ कठोर कार्रवाई करने का संकेत देते हुए कहा कि मिलावटखोरों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

18/11/2019

मार्बल के 'नटवरलालों' ने लगाया करोड़ों का चूना, ऐसे किया गड़बड़झाला

केन्द्र सरकार की बहुप्रचारित जीएसटी योजना को लागू हुए 2 साल भी नहीं हुए कि राज्यभर में 550 करोड़ रुपए के फर्जी लेनदेन के खुलासे से ना केवल सरकार बल्कि अधिकारी भी हतप्रभ हैं।

09/04/2019

राहुल गांधी को नशेड़ी कहने वाले भाजपा सांसद सुब्रह्म्रण्यम स्वामी पर मुकदमे के लिए दो परिवाद

राज्यसभा में भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा कांग्रेस के राष्टÑीय अध्यक्ष राहुल गांधी को नशेड़ी कहने से आहत होकर अजमेर के एडवोकेट विश्वास तंवर एवं वैभव जैन ने उनके खिलाफ मानहानि का परिवाद पेश किया है। अदालत तंवर के परिवाद पर मंगलवार को तथा जैन के परिवाद पर बुधवार को सुनवाई करेगी।

08/07/2019