Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नशे पर हावी हुई ‘विचारधारा’, कर दिया ‘गांधी वध’ प्रतिमा का सिर तोड़ ले गए

नसीराबाद देशभर में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाई जा रही है, इसी बीच कुछ समाज कंटकों ने दीपावली की मध्यरात्रि गांधी चौक स्थित राष्टÑपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा का सिर तोड़ दिया। इतना ही नहीं, बल्कि इस प्रतिमा का सिर भी साथ ले गए।

29/10/2019

मैथी की आड़ में अफीम की बम्पर खेती

मसूदा पुलिस ने रविवार को ग्राम शिवनगर में एक खेत में अफीम की काश्त का पर्दाफाश कर बड़ी मात्रा में अफीम के पौधे बरामद किए हैं। किसान मैथी फसल की आड़ में अफीम की खेती कर रहा था। पुलिस ने अफीम के 530 पौधे जब्त कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

16/02/2020

महिला और बच्चे की गला रेतकर निर्मम हत्या

खरवा-मसूदा के बीच ग्राम सारणिया के जंगल में सोमवार सुबह एक महिला और एक बच्चे की खून से सनी लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई

24/02/2020

RPSC ने घोषित किया सहायक आचार्य प्रतियोगी परीक्षा का कार्यक्रम, सितंबर के दूसरे पखवाड़े में शुरू होंगी परीक्षाएं

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2020 का परीक्षा कार्यक्रम घोषित कर दिया है। अजमेर मुख्यालय पर आयोग के सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग ने राज्य के सभी संभाग मुख्यालयों पर विषयवार परीक्षा आयोजित करने का निर्णय किया है।

02/08/2021

अजमेर में मंत्री रघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान में उन्नतीस अप्रैल को होने वाले अजमेर संसदीय चुनाव में चिकित्सा मंत्री रुघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर है।

15/04/2019

अजमेर: बस-ट्रेलर की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत, 21 घायल

मांगलियावास के ब्यावर रोड पर मंगलम होटल के पास एक वीडियो कोच स्लीपर बस ओवरटेक के प्रयास में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा जाने से उसमें सवार बच्चों सहित 8 जनों की मौत हो गई। वहीं 21 जने घायल हो गए।

22/09/2019

जान बचाकर भागे लोग, बेकाबू ट्रक ने तीन वाहनों को मारी टक्कर

एक बेकाबू ट्रक चालक ने गुरुवार को खरवा बस स्टैंड मुख्य चौराहे पर तीन वाहनों का जोरदार टक्कर मार दी। इसे बाद भी चालक नहीं रूका और वाहन को तेज रफ्तार में दौड़ाता रहा। गनीमत रही कि इस घटना में सिर्फ वाहन क्षतिग्रस्त हुए कोई हताहत नहीं हुआ।

20/06/2019