Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

लॉक डाउन में मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का होगा उपयोग

लॉक डाउन के बीच स्कूलों में बंद मिड डे मील के हजारों किलो खाद्यान्न का उपयोग करने की सरकार ने मंजूरी दे दी है। अब इंतजार है तो जिला कलक्टर के आदेश का।

31/03/2020

अजमेर में दरगाह एवं पुष्कर का ब्रह्मा मंदिर आम लोगों के लिए खुले, सरकारी गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अजमेर में करीब 5 महीने से ज्यादा समय से बंद धार्मिक स्थल पुष्कर के विश्व विख्यात जगतपिता ब्रह्मा मंदिर तथा ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को आज आम लोगों के लिए खोल दिया गया।

07/09/2020

केकड़ी में 10 करोड़ की लागत से बनेगा होम्योपैथिक कॉलेज

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा के प्रयासों से केकड़ी क्षेत्र को दो बड़ी सौगातें मिली है। इसके तहत बजट में स्वीकृत प्रदेश के दो होम्योपैथिक कॉलेज में से एक कॉलेज केकड़ी खोला जाएगा वहीं सावर में सरकारी कॉलेज खोलने की स्वीकृति

13/03/2020

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या, आरोपी देवर-भाभी गिरफ्तार

17/10/2019

भागचंद चोटिया हत्याकांडः पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया की मामले में एसओजी से जांच की मांग

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने दिनदहाड़े सरपंच पुत्र भागचंद चोटिया हत्याकांड की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) से जांच कराने की मांग की है। सिनोदिया ने कहा कि जनता की मांग एसओजी जांच के लिए उठ रही है और मैं भी चाहता हूं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और हत्यारे जल्द पकड़े जाए।

19/10/2020

हजारों मरे काले बिच्छू और इनसे निर्मित 60 लीटर से ज्यादा तेल बरामद

अजमेर में अंदरकोट क्षेत्र में एक दुकान से हजारों मरे काले बिच्छू और इससे निर्मित 60 लीटर से ज्यादा तेल बरामद हुआ है। वन विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने अंदरकोट स्थित एक दुकान पर मारा छापा

08/08/2019

आरएएस के सभी साक्षात्कार स्थगित, 3 से 7 मई के आखिरी चरण को भी आरपीएससी ने टाला

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने वैश्विक महामारी कोरोना की बढ़ती भयावहता के मद्देनजर राजस्थान प्रशासनिक सेवा से जुड़े साक्षात्कार अगले आदेश तक स्थगित कर दिए है। 19 से 30 अप्रैल के मध्य होने वाले साक्षात्कार पहले ही स्थगित किए जा चुके थे।

19/04/2021