Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
अजमेर

सड़कों पर बह रहा गंदा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

Tuesday, October 29, 2019 12:00 PM
सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है।

पुष्कर। पवित्र पुष्कर सरोवर की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु महिला पुरुषों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। सरोवर के परिक्रमा मार्ग में ब्रह्म घाट से कोटा घाट तक कस्बे की सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है। आए दिन उत्पन्न होने वाली उक्त समस्या का नगर पालिका और जलदाय विभाग कोई स्थाई निदान नहीं के पाए है।

इस कारण लोगों का इस मार्ग से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ गया है। लोग सरोवर की धार्मिक परिक्रमा करते है। उन्हें गंदे पानी से गुजरना पड़ता है। यहां जिम्मेदार अधिकारी और जनप्रतिनिधि समस्या का निराकरण नहीं कर सके है। पुष्कर के तीर्थ पुरोहितों ने तीर्थ पुरोहित संघ कार्यालय को बन्द कर दिया है। उन्होंने 24 घण्टे में समस्या का समाधान करने की चेतावनी दी है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर बीते सात-आठ दिन से रोजाना एक सेन्टीमीटर हो रहा है कम

28/11/2019

खनिज विभाग के दस्ते पर बजरी माफिया का हमला

बजरी खनन पर लगी रोक के बाद भी अवैध रूप से खनन कर बजरी परिवहन करने वाले माफिया के हौसले दिनो-दिन बुलंद होते जा रहे है। बजरी से भरे डंपर को एस्कोर्ट कर रहे माफिया से जुड़े लोगों ने शनिवार को खनिज विभाग के दस्ते पर हमला कर सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

25/05/2019

हाईवे पर खड़ा ट्रक फिर बना ‘यमदूत’, 20 जख्मी

हाईवे पर खड़ा ट्रक फिर बना ‘यमदूत’, 20 जख्मी अजमेर-जयपुर हाईवे पर वीडियोकोच ट्रक के पीछे घुसी, 6 यात्री अजमेर रेफर, मची अफरा-तफरी

03/06/2019

बुलन्द दरवाजे पर चढ़ा उर्स का झंडा, ख्वाजा साहब के 809वें उर्स की अनौपचारिक शुरुआत

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के बुलन्द दरवाजे पर सोमवार की शाम झंडा चढ़ाने के साथ ही 809वें सालाना उर्स की अनौपचारिक शुरुआत हो गई। इस दौरान अकीदतमंदों ने न सोशल डिस्टेंस की पालना की और न ही मास्क लगाए। उर्स की औपचारिक शुरूआत चांद दिखने पर 12 या 13 फरवरी से होगी।

09/02/2021

मोहन भागवत, भैयाजी जोशी समेत संघ के विभिन्न पदाधिकारी पुष्कर में

पुष्कर के माहेश्वरी सेवा सदन में राष्टÑीय स्वयं सेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक शनिवार को शुरू होगी।

06/09/2019

राजस्थान बोर्ड 10वीं परीक्षा का परिणाम घोषित, यहां क्लिक कर देखें

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10 वीं परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया है। शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा शाम 4 बजे बोर्ड मुख्यालय से परिणाम जारी किया।

03/06/2019

सड़क हादसे में युवती सहित तीन की मौत

केकड़ी अजमेर- कोटा स्टेट हाईवे पर बाइपास चौराहे के पास बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक युवती व दो युवकों सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई।

03/07/2019