Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल, कोरोना वायरस की चेन तोड़ने घरों में रहे लोग

कोरोना महामारी को देखते हुए जारी अलर्ट के बाद सभापति नरेश कनौजिया के आह्वान पर शनिवार को ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल रहा। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान बंद रहे। लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए घरों से बाहर निकलने में गुरेज किया। वहीं जो अनावश्यक दुकानें खुली थी, उन्हें भी बंद करवाया गया।

21/03/2020

दृष्टिहीन दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की जेल

अजमेर अपर सेशन न्यायाधीश (महिला उत्पीड़न प्रकरण) गोविन्द अग्रवाल ने दृष्टिहीन दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी राकेश पंवार को दस साल की कैद व साढ़े 17 हजार रुपए जुर्माना से दंडित किया है।

19/07/2019

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

नांद पीएससी को बनाएंगे आदर्श केन्द्र चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा व पीसीसी महासचिव गहलोत ने किया नवीन भवन का लोकार्पण

19/12/2019

अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला।

22/06/2021

पुष्कर में ऐतिहासिक घूमर नृत्य

दो हजार से अधिक स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने किया एक साथ घूमर नृत्य, इण्डिया बुक आॅफ रिकॉर्डस में दर्ज हुआ आयोजन, कलक्टर को सौंपा खिताब

07/11/2019

चार दिन की छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की निर्मम हत्या

बांदरसिंदरी चार दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आए बीएसएफ जवान की मंगलवार को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने जवान की कार में ही वारदात को अंजाम दिया और शव व कार को तिलोनियां क्षेत्र में छोड़कर फरार

11/09/2019

अन्दरकोट की पहाड़ी पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

अलवर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद प्रदेश भर की पुलिस भले ही महिलाओं व युवतियों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहने का ढोल पीट रही हो। लेकिन राज्य में हर दिन कहीं ना कहीं हो रही दुष्कर्म की घटनाएं पुलिस की मुस्तैदी व कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करती हैं। अजमेर में भी दो-तीन दिन पूर्व दरगाह के पास अन्दरकोट की पहाड़ी पर एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

22/05/2019