Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरएएस मुख्य परीक्षा के परिणाम पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई, आरपीएससी कर चुका है तैयार

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा 2018 की मुख्य परीक्षा के परिणाम को लेकर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। कोर्ट की हरी झंडी मिलने पर परिणाम जारी कर दिया जाएगा। आरएएस मुख्य परीक्षा के 17 हजार 910 अभ्यर्थियों की कॉपियां ऑनलाइन जांचने का काम पूरा हो चुका है।

18/03/2020

ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के दर पर सोनिया गांधी की चादर पेश, गहलोत और डोटासरा रहे मौजूद

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से भेजी गयी चादर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर दरगाह शरीफ में पेश की।

18/02/2021

परीक्षार्थियों से बोर्ड की प्रतिष्ठा को बनाए रखने की अपील

राजस्थान में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के अध्यक्ष डॉ. धर्मपाल ने बोर्ड की परीक्षाओं के परीक्षार्थियों को सफलता की शुभकामनाएं देते हुये बोर्ड परीक्षाओं की प्रतिष्ठा एवं गरिमा को अक्षुण्ण बनाए रखने की अपील की है।

04/03/2020

परिवार गया शादी में पीछे से चोरों ने किया घर साफ

अजमेर रोड स्थित आदर्श नगर में एक सूने मकान को चोरों की नजर लग गई। पुष्कर शादी में मायरा भरने के लिए गए परिवार के लोग जब शुक्रवार सुबह मकान पर पहुंचे तो सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। चोरों ने पूरे घर को खंगालते हुए करीब 25 तोला सोने के जेवरात व चांदी के गहनों के अलावा नगदी चुरा ली। सूचना पर मदनगंज पुलिस ने मौका मुआयना किया।

24/05/2019

RPSC की प्राध्यापक भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम जारी, अगले साल 3 से 13 जनवरी तक होंगे पेपर

आरपीएससी ने प्राध्यापक माध्यमिक शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा 2018 का कार्यक्रम जारी कर दिया है। प्रदेश के सभी संभागीय मुख्यालयों पर अब अगले साल 3 से 13 जनवरी तक परीक्षा आयोजित होगी।

31/10/2019

देश की सबसे बेहतरीन और त्वरित कार्रवाई करने वाली फोर्स है राजस्थान पुलिस: कपिल गर्ग

राजस्थान पुलिस देश की सबसे बेहतरीन और त्वरित कार्रवाई करने वाली फोर्स है। यह कहना है राज्य को पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग का। अजमेर यात्रा पर आए गर्ग ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में अपराध के मामलों में काफी गिरावट आई है

14/06/2019

दुष्कर्मी को ताउम्र कैद की सजा

अजमेर विशिष्ट न्यायाधीश (न्यायालय पोक्सो प्रकरण) रतनलाल मूंड ने किराएदार की बारह वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोपी गांधीनगर, किशनगढ़ निवासी राजू गुर्जर को उम्र कैद व पचास हजार रुपए जुर्माना की सजा से दंडित किया

02/08/2019