Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस सरकार जनविरोधी है: भागीरथ चौधरी

अजमेर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य की कांग्रेस सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कहा है कि इसके शासन में दलितों एवं महिलाओं के उत्पीडऩ के मामले ज्यादा सामने आ रहे है।

21/08/2019

रैलिंग में दौड़ा करंट, यात्री की मौत

मेगा हाईवे परबतसर रोड स्थित होटल पर चाय नाश्ता करने के लिए रुकना एक परिवार को मंगलवार को भारी पड़ गया। परिवार का एक सदस्य होटल की रेलिंग में दौड़ते करंट की चपेट में आ गया। मिनटों में ही उसकी सांसें टूट गई।

16/07/2019

आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की पर्यवेक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) नागौर की टीम ने सोमवार को आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की महिला पर्यवेक्षक श्रीमती चुका शर्मा को एक हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से एरियर दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग की थी। इस दौरान 11 हजार की संदिग्ध राशि भी बरामद की गई।

02/03/2020

RPSC की प्रीलिटिगेशन कमेटी ने निपटाए 37 मामले

राजस्थान लोक सेवा आयोग में शुक्रवार को प्री लिटिगेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसमें 37 प्रकरणों पर चर्चा कर उनका निस्तारण किया गया।

10/05/2019

दो लाख देकर बीवी लाए, दो दिन में हुई चंपत

नसीराबाद नगदी लेकर विवाह करने और दो दिन बाद ही पति को चकमा देकर फरार होने का सनसनीखेज मामला निकटवर्ती गांव रामपुरा में उजागर हुआ

21/07/2019

12 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

12 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार मदनगंज पुलिस की उपलब्धि, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर, पुलिस लूटी गई नगदी व साथियों की खोजबीन में जुटी

29/10/2019

अजमेर में आरएसएस ने निकाला पथ संचलन, पुष्प वर्षा कर जगह-जगह किया स्वागत

अजमेर में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अजयमेरू महानगर की ओर से पथ संचलन निकाला गया। इस दौरान स्वयं सेवक संघघोष की ध्वनि पर कदमताल करते हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों से निकले।

19/01/2020