Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल, कोरोना वायरस की चेन तोड़ने घरों में रहे लोग

कोरोना महामारी को देखते हुए जारी अलर्ट के बाद सभापति नरेश कनौजिया के आह्वान पर शनिवार को ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल रहा। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान बंद रहे। लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए घरों से बाहर निकलने में गुरेज किया। वहीं जो अनावश्यक दुकानें खुली थी, उन्हें भी बंद करवाया गया।

21/03/2020

सीनियर सेकेंडरी पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को होगा घोषित

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर सेकेंडरी एवं वरिष्ठ उपाध्याय पूरक परीक्षा 2019 का परिणाम सोमवार घोषित किया जाएगा। बोर्ड की सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को शाम चार बजे घोषित किया जाएगा।

08/09/2019

पुष्कर नगर पालिका में बनेगा भाजपा का बोर्ड, सर्वाधिक जीत 292 वोट से

पुष्कर नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड बनेगा। सर्वाधिक 292 से वोट से वार्ड 23 से भाजपा के मुकेश कुमावत जीते हैं। भाजपा 14, कांग्रेस 9, निर्दलीय 2 ने जीत दर्ज की है।

19/11/2019

अजमेर सांसद ने पोखरियाल और डोटासरा को लिखा पत्र, निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराने की मांग

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं राजस्थान के शिक्षा मंत्री को अलग-अलग पत्र लिखकर प्रदेश की निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराए जाने की मांग की है।

21/05/2020

पुष्कर में मंत्रणा में जुटे मोहन भागवत, शुक्रवार को आएंगे जेपी नड्‌डा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत तीर्थराज पुष्कर में स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में संघ से जुड़े विभिन्न प्रकल्पों के साथ गुप्त मंत्रणा में जुटे हैं। भागवत यहां सात से नौ सितंबर तक तीन दिवसीय संघ की वार्षिक समन्वय बैठक में राष्ट्रहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

05/09/2019

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व प्रधान थाकण को दी श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को रूपनगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम झाग पहुंचे। उनहोंने पूर्व प्रधान व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नन्दाराम थाकण के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शोक सन्तप्त पिता लक्ष्मणराम व पुत्र कान्हाराम व रामचन्द्र को ढांढस बंधाया।

19/12/2019

कुल की रस्म के साथ ही ख्वाजा का उर्स सम्पन्न

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स छठी के कुल की रस्म के साथ ही सोमवार को अनौपचारिक रूप से सम्पन्न हो गया। इसके साथ ही अजमेर से जायरीन की वापसी तेजी से शुरू हो गई है।

02/03/2020