Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

होटल पर शराबियों के 2 गुटों में झगड़ा

चित्तौडगढ़ हाइवे स्थित एक होटल पर देर रात कहासुनी के बाद मंडपिया चौकी के पास एक गुट ने दूसरे गुट के युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी

24/06/2019

सामूहिक दुष्कर्म कर विवाहिता को जहर देकर मारा

भीम थाना क्षेत्र की एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जबरन जहर खिलाकर जान से मारने का मामला बुधवार को उजागर हुआ है। पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

10/07/2019

15 लाख से भरा बैग छीन लुटेरे हुए छू-मंतर।

दीपावली से पूर्व ही किशनगढ़ में शुक्रवार को एक बड़ी वारदात हो गई। 15 लाख रुपए की नगदी से भरे दो बैग लेकर घर लौटे आढ़त व्यवसायी को शातिर लुटेरों ने घर के बाहर ही निशाना बना लिया।

18/10/2019

मनरेगा स्थल पर आए शेरनी के दो शावक

मनरेगा स्थल पर आए शेरनी के दो शावक महिला मजदूरों ने पहले खिलाया और फिर सुरक्षित जंगल में छोड़ा

29/08/2019

नकली आॅयल का जखीरा बरामद

मदनगंज-किशनगढ़ मदनगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजारेड्डी में लंबे समय से जारी नकली आॅयल बनाने का कारखाने का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मिलावटी आॅयल के अलावा विभिन्न कंपनियों के ब्रांड के कनस्तर, डिब्बे और आॅयल के ड्रम जब्त

18/10/2019

बवाल मचाने के 5 आरोपी गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ सरवाड़ी गेट क्षेत्र में मामूली लेन-देन को लेकर रविवार रात्रि दो पक्षों में हुए बवाल से सोमवार को भी पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया। पुलिस ने लाठी-सरिया से हमला करने के आरोप में एक पक्ष के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश कार्रवाई जारी है।

02/03/2020

30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति व 17 करोड़ के जेवरात व नकदी मिली

आयकर विभाग ने अजमेर के दो कारोबारी परिवारों के खिलाफ चल रही जांच लगभग पूरी कर ली है। इनसे विभाग को 30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति और 17 करोड़ रुपये के जेवरात और नकदी मिली है। फिलहाल इनके पास से मिले दस्तावेजों और डिजिटल लेनदेन की जांच जारी रहेगी। अघोषित सम्पत्ति और नकदी पर व्यापारियों को नियमानुसार टैक्स देना होगा।

17/02/2020