Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

भवानी देथा होंगे अजमेर जिले के प्रभारी सचिव

Thursday, November 28, 2019 13:05 PM
सचिवालय।

जयपुर। राज्य सरकार ने बुधवार को अजमेर जिले के प्रभारी सचिव को बदल दिया है। अब आईएएस हेमंत गेरा की जगह भवानी देथा वहां के प्रभारी सचिव होंगे। गेरा वित्त विभाग के बजट शाखा में नियुक्त है। नियमानुसार बजट का काम देखने वाले अधिकारी को प्रभारी सचिव नहीं बनाया जाता। इस कारण गेरा की जगह देथा को अजमेर जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पुष्कर धार्मिक मेला आज से

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर शुक्रवार को आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में पंचतीर्थ का पहला स्रान होगा। इसके साथ ही पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना धार्मिक मेले का शुभारंभ भी हो जाएगा। मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्रान के साथ होगा।

07/11/2019

प्रोविजनल लिस्ट में 1668 अभ्यर्थियों को किया शामिल

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2018 (माध्यमिक शिक्षा) के गणित विषय की प्रोविजनल लिस्ट जारी कर दी है। आयोग ने लिस्ट में कुल 1668 अभ्यर्थियों को शामिल किया

30/07/2019

अजमेरः मांगलियावास थाना क्षेत्र में बस-ट्रेलर की भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 6 गंभीर घायल

अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र मे बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना अधिकारी रामचंद्र कुमावत ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर केसरपुरा पुलिया के पास जयपुर से जैसलमेर जा रही लोकसेवा परिवहन की बस और ट्रेलर आपस में टकरा गए।

18/11/2020

जालोर बस दु:खातिका: गमगीन माहौल में मां-बेटी समेत तीन का अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

जालोर जिले के महेशपुरा गांव के समीप शनिवार रात्रि हुई हृदय विदारक घटना में ब्यावर के तीन लोग भी असमय काल कवलित हो गए। बस हादसे की खबर ज्यों ही ब्यावर पहुंची तो पूरे शहर सहित जैन समाज में शोक की लहर छा गई। हर कोई होनी को कोस रहा था। हर आंख नम हो गई।

18/01/2021

अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा पहुंचेगी अजमेर

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पाकिस्तान के ननकाना साहेब से रवाना हुई अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा अजमेर पहुंचेगी।

27/09/2019

नसीराबाद सेना क्षेत्र में घूमते संदिग्ध बांग्लादेशी को पकड़ा

तीन साल से देश के विभिन्न शहरों में घूमा, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक सहित अन्य दस्तावेज भी मिले, आरोपी के खाते में दिल्ली व मुम्बई से आते थे रुपए।

10/10/2019

लॉकडाउन उल्लंघन का मामला: रेलवे के अफसरों ने दिया जवाब जिला प्रशासन को कर दिया था सूचित

अजमेर लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने के मामले में रेलवे ने पुलिस की ओर से दिए गए नोटिस का जवाब दे दिया है। रेल प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए गेंद जिला प्रशासन के पाले में डाल दी है।

10/04/2020