Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बोर्ड की पूरक परीक्षाएं एक अगस्त से

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2019 की सैद्धांतिक पूरक परीक्षाएं एक से तीन अगस्त तक आयोजित की जाएंगी। जबकि प्रायोगिक पूरक परीक्षाएं 25 जुलाई को होंगी।

24/06/2019

बहला-फुसलाकर नाबालिग से दुष्कर्म

एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर लंबे समय तक दुष्कर्म और अश्लील क्लिपिंग वायरल करने का मामला सामने आया है। नाबालिग पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

20/06/2019

पुष्कर में आध्यात्मिक यात्रा के दौरान टला हादसा, बग्गियां सजावटी लाइटों में फंसी

आध्यात्मिक यात्रा के दौरान बिजली बन्द होने से बड़ा हादसा टल गया। यात्रा में शामिल बग्गिया ब्रह्मा मंदिर रोड पर लगी सजावटी लाइटों में फंस गई। इससे लाइट और सीसीटीवी कैमरे के तार टूट कर टकरा गए।

08/11/2019

अजमेर: 11 जुलाई से होने वाली सेना भर्ती के लिए 27 जून तक होगा पंजीयन, ईमेल से भेजा जाएगा प्रवेश पत्र

कायड़ में होने वाली सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीयन 27 जून तक कराना होगा। अजमेर में सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल जॉयस के जोसफ ने बताया कि अभ्यर्थी पदों एवं उससे संबंधित योग्यता की जानकारी अधीकृत वेबसाइट जॉइन इंडियन आर्मी से प्राप्त कर सकते है।

04/06/2021

लॉकडाउन उल्लंघन का मामला: रेलवे के अफसरों ने दिया जवाब जिला प्रशासन को कर दिया था सूचित

अजमेर लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने के मामले में रेलवे ने पुलिस की ओर से दिए गए नोटिस का जवाब दे दिया है। रेल प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए गेंद जिला प्रशासन के पाले में डाल दी है।

10/04/2020

आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की पर्यवेक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) नागौर की टीम ने सोमवार को आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की महिला पर्यवेक्षक श्रीमती चुका शर्मा को एक हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से एरियर दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग की थी। इस दौरान 11 हजार की संदिग्ध राशि भी बरामद की गई।

02/03/2020

अजमेर में दरगाह एवं पुष्कर का ब्रह्मा मंदिर आम लोगों के लिए खुले, सरकारी गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अजमेर में करीब 5 महीने से ज्यादा समय से बंद धार्मिक स्थल पुष्कर के विश्व विख्यात जगतपिता ब्रह्मा मंदिर तथा ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को आज आम लोगों के लिए खोल दिया गया।

07/09/2020