Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सर्वोच्च न्यायालय ने दिया निजी स्कूलों में फीस निर्धारण मामले पर स्टे

सर्वोच्च न्यायालय ने फीस निर्धारण के मामले में प्रदेश की निजी शिक्षण संस्थानों को राहत प्रदान करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर पीठ के निर्णय पर स्थगन (स्टे) दिया

06/12/2019

कुल की रस्म के साथ ही ख्वाजा का उर्स सम्पन्न

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स छठी के कुल की रस्म के साथ ही सोमवार को अनौपचारिक रूप से सम्पन्न हो गया। इसके साथ ही अजमेर से जायरीन की वापसी तेजी से शुरू हो गई है।

02/03/2020

पानी के सदुपयोग पर हो शोध, राजस्थान केन्द्रीय विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह में बोले राज्यपाल मिश्र

बांदरसिंदरी राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि राज्य की भौगोलिक स्थिति के अनुसार जल एक बड़ी चुनौती है ऐसे में विश्वविद्यालयों को बारिश के पानी का संग्रहण, भूजल पुनर्भरण, जल पुनर्चक्रण व जल संरक्षण का बीड़ा उठाते हुए मानव जीवन के लिए बेहतरीन आयाम स्थापित करने चाहिए।

03/03/2020

शिक्षकों के होंगे अब तबादले

अजमेर शिक्षा विभाग ने शिक्षकों के तबादलों की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए शाला दर्पण पोर्टल पर आॅनलाइन आवेदन करना होगा। यह पूरी प्रक्रिया 25 सितम्बर तक पूरी कर ली जाएगी।

06/09/2019

नकारा मिडी बसों से अब मिलेगा छुटकारा

राजस्थान रोडवेज प्रबंधन ने नकारा मिडी बसों को कंडम घोषित किए जाने के संबध में दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। इसके तहत अजमेर के दोनों आगार को आवंटित की गई बसों के बारे में अब अंतिम निर्णय लिया जा सकेगा

17/05/2019

RPSC ने 7 और परीक्षाओं में दिया ऑनलाइन संशोधन का मौका

अजमेर राजस्थान लोक सेवा आयोग ने अभ्यर्थियों को गत माह हुई सात भर्ती परीक्षाओं के आवेदन में आॅनलाइन संशोधन का मौका दिया है। आयोग अब तक पांच चरणों में 25 परीक्षाओं के आवेदन में आॅनलाइन संशोधन का मौका दे चुका है। इनमें चौथा चरण चल रहा है।

14/06/2019

अजमेर: जिला परिषद के सहायक विकास अधिकारी को घूस लेते पकड़ा, सरपंच पुत्र से मांगे थे 16 हजार

एसीबी की अजमेर यूनिट ने बुधवार को जिला परिषद के सहायक विकास अधिकारी को 11 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया है। एसीबी की टीम ने आरोपी के घर पर भी सर्च किया है, जहां से संपत्ति, बैंक व पॉलिसी संबंधी दस्तावेज मिले हैं। जिन्हें भी एसीबी ने जांच के दायरे में रखा है।

29/07/2021