Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
अजमेर

अजमेर: जेल अधीक्षक को धमकी के बाद SP ने किया जेल का दौरा, कहा- पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम

Friday, December 25, 2020 15:30 PM
घूघरा जेल।

अजमेर। अजमेर स्थित उच्च सुरक्षा कारागृह जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने कारागृह का दौरा किया। अपने दौरे के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा कि राजस्थान पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम है। मीडिया ऐसे अपराधियों के कृत्य को तूल नहीं दे। पुलिस अपराधियों से निपटने के लिए तैयार है। पुलिस ने पहले भी ऐसे अपराधियों को सबक सिखाया है, जिसके अनेकों उदाहरण मौजूद है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि जेल अधीक्षक को धमकी के मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है, जो कि अब अनुसंधान का विषय है। जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी का कहना है कि पूरा पुलिस विभाग उनके साथ है और वह अपना कर्तव्य जिम्मेदारी के साथ पूरा कर रही हैं। बतां दें कि जेल में बंद कुख्यात बदमाश लारेंस विश्नोई के गुर्गों द्वारा जेल में वीआईपी सुविधा दिलाए जाने की बात को लेकर जेल अधीक्षक को धमकी दी थी। जेल अधीक्षक को फोन पर धमकी दी गई कि हाईसिक्यूरिटी जेल में कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए, वरना अच्छा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:

शराबी ने दुधमुंही बेटी को पटक-पटककर मार डाला

ब्यावर पाली जिले के सेंदड़ा थाना इलाके में एक शराबी पिता ने धुलंडी के दिन अपनी मासूम पुत्री को जमीन पर पटक-पटक मार डाला। इतना ही नहीं, मासूम की हत्या के बाद गुपचुप शव को पास ही स्थित एक खेत में गाड़ दिया

12/03/2020

भीषण गर्मी में मनरेगा कार्य में समय परिवर्तन की मांग, अजमेर सांसद ने पायलट को लिखा पत्र

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री और पंचायतराज मंत्री सचिन पायलट तथा मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को अलग-अलग पत्र लिखकर भीषण गर्मी को देखते हुए मनरेगा कार्य समय में परिवर्तन की मांग की है।

26/05/2020

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

ढाई माह से लापता युवक का शव रेलवे ट्रेक पर नग्न अवस्था में मिला

ब्यावर-खरवा समीपवर्ती रामपुरा मेवातियान क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पर रविवार सुबह एक युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। जिसके कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

29/09/2019

दो लाख देकर बीवी लाए, दो दिन में हुई चंपत

नसीराबाद नगदी लेकर विवाह करने और दो दिन बाद ही पति को चकमा देकर फरार होने का सनसनीखेज मामला निकटवर्ती गांव रामपुरा में उजागर हुआ

21/07/2019

श्री सीमेंट ने दी 2.51 करोड़ की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग

श्री सीमेंट लिमिटेड ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ 51 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई

08/04/2020

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को ब्यावर दौरे पर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को अजमेर जिले के ब्यावर पहुंचेंगे और सेंदड़ा रोड स्थित मेलोडी गार्डन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

20/10/2019