Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
अजमेर

अजमेरः मांगलियावास थाना क्षेत्र में बस-ट्रेलर की भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 6 गंभीर घायल

Wednesday, November 18, 2020 12:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र मे बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना अधिकारी रामचंद्र कुमावत ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर केसरपुरा पुलिया के पास जयपुर से जैसलमेर जा रही लोकसेवा परिवहन की बस और ट्रेलर आपस में टकरा गए। हादसे में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान जोधपुर जिले के रीडमल (68) तथा डूंगर सिंह (70) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल 6 यात्रियों को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया है। ये अलवर एवं जैसलमेर में रामगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

एक लाख श्रद्धालुओं ने किया स्नान

पुष्कर सोमवती अमावस्या पर सोमवार को पवित्र सरोवर में आस्था की डुबकी लगाने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। मोटे तौर पर करीब एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के स्नान करने का अनुमान है

03/06/2019

देवर-ननद की गिरफ्तारी की उठाई आवाज

मदनगंज-किशनगढ़ विवाहिता सरोज गुर्जर की मौत के मामले में देवर व ननद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन व गुर्जर समाज के लोगों ने अजमेर पहुंचे आक्रोश जताया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर जांच अधिकारी बदलते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग उठाई

28/05/2019

झंडे एवं निशान लेकर कलंदरों, मलंगों का जत्था पहुंचा अजमेर, जायरीनों के लिए खुला दरगाह का जन्नती दरवाजा

ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें सालाना उर्स में झंडे एवं निशान लेकर कलंदरों और मलंगों का जत्था सोमवार को अजमेर पहुंच गया। वहीं सोमवार तड़के दरगाह का जन्नती दरवाजा खोल दिया गया। जन्नती दरवाजे के रास्ते आस्ताना शरीफ पहुंच कर जियारत करने वालों में होड़ मच गई।

24/02/2020

पुष्कर धार्मिक मेला आज से

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर शुक्रवार को आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में पंचतीर्थ का पहला स्रान होगा। इसके साथ ही पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना धार्मिक मेले का शुभारंभ भी हो जाएगा। मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्रान के साथ होगा।

07/11/2019

उर्स में शिरकत करने पहुंचे एक लाख लोग

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स चल रहा है। उर्स में शिरकत करने के लिये एक लाख से ज्यादा लोग अजमेर पहुंचे है।

28/02/2020

‘सीटेट’ के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

अजमेर केन्द्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) के आॅनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है। इसकी अंतिम तिथि 18 सितम्बर होगी। अभ्यर्थी 23 सितम्बर दोपहर साढ़े 3 बजे तक परीक्षा शुल्क जमा करा सकेंगे

19/08/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की अजमेर दरगाह में जियारत, अकीदत के फूल किए पेश

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की। मिश्र ने दरगाह में पवित्र मजार पर गहरे नीले रंग की कढ़ाई वाली मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर प्रदेश एवं देश में अमनो अमान एवं खुशहाली की कामना की।

30/10/2019