Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

Saturday, March 06, 2021 09:45 AM
मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस।

मदनगंज-किशनगढ़। हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा, मदनगंज सीआई मनीष सिंह चारण मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायल पिता को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया। युवती की मां ने अपहरणकर्ताओं में मुख्य आरोपी पुलिसकर्मी का बेटा व दो उसके साथी होने की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली निवासी सुभाष जायसवाल अपनी पत्नी शशी और 22 वर्षीय बेटी के साथ घर में बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक काले कलर की थार जीप में सवार होकर आए और उसके घर में घुस गए। पिता कुछ समझ पाते उससे पहले उस पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। मां ने बीच-बचाव किया तो बदमाश उस पर भी टूट पड़े। सारा माजरा समझ में आता है उससे पहले ही एक युवक ने पिस्तौल तानते हुए उनकी बेटी को बाहर निकलने के लिए ललकारा और उसे जबरन गाड़ी तक ले आए। हो-हल्ला सुनकर मौहल्लेवासी बाहर भी आए लेकिन युवकों ने कथित रूप से फायरिंग करते हुए लोगों को धमकाते हुए युवती को जीप में बैठाकर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। आरोपियों द्वारा की गई मारपीट में सुभाष जायसवाल गंभीर रूप से घायल होकर फर्श पर गिर पड़े। बाद में युवती की मां ने बामुश्किल पति को उठाकर मोहल्लेवासियों को सारी घटना बताई। लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा एवं सीआई मनीष सिंह चारण मौके पर पहुंच गए और घायल सुभाष जायसवाल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तत्काल मामले की जानकारी लेते हुए अपहरणकर्ता आरोपी एवं युवती की तलाश में जुट गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशनसिंह भाटी ने भी पूरे मामले पर अधिकारियों को निर्देश देते हुए उनकी धरपकड़ के लिए टीमों को रवाना किया है।

विधायक ने की एसपी से बात
किशनगढ़ में हुई बदमाशों की बेखौफ वारदात के बाद विधायक सुरेश टाक ने एसपी जगदीश चंद्र से फोन पर बात कर किशनगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े किसी घर से लड़की को उठाकर ले जाना दिल दहला देने वाली है। उन्होंने एसपी से बात कर मामले में जांच एवं तलाश कर रहे पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर शीघ्र की आरोपियों को पकड़ने पर जोर दिया। जिस पर एसपी ने आश्वस्त किया कि शीघ्र की आरोपी गिरफ्त में होंगे।

6 माह से ब्लैकमेलिंग
अपह्रत युवती की मां शशि व चाचा रवि ने बताया कि हेड कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी 6 माह से उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था। जबरन शादी करने की नियत से आए दिन धमकी देने से परेशान माता-पिता ने मदनगंज पुलिस में रिपोर्ट भी दी थी। मगर आरोपी द्वारा भविष्य में तंग नहीं करने का आश्वासन देते हुए राजीनामा कर लिया था। इससे आरोपी पुलिस कार्रवाई से भी बच गया था और इसका फायदा उठाकर आरोपी सुनील ने अपने साथियों के साथ शुक्रवार को भरी दुपहरी घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। शशि देवी ने पुलिस अधिकारियों से बेटी को सही-सलामत वापस लाने की मांग की।

आरोपी के ठिकानों पर दबिश
सनसनीखेज वारदात से पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमें गठित की गई है। जो अलग-अलग जगह पर दबिश देकर आरोपी युवकों व युवती को तलाश रहे हैं। इस बीच मुख्य आरोपी सुनील कुमार के गांव आखरी में भी पुलिस ने दबिश दी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व प्रधान थाकण को दी श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को रूपनगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम झाग पहुंचे। उनहोंने पूर्व प्रधान व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नन्दाराम थाकण के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शोक सन्तप्त पिता लक्ष्मणराम व पुत्र कान्हाराम व रामचन्द्र को ढांढस बंधाया।

19/12/2019

70 सीआई बने डीएसपी, 52 डीएसपी हुए एएसपी

राजस्थान लोक सेवा आयोग में गुरुवार को गृह विभाग की विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक आयोजित की गई। डीपीसी राज्य के पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र सिंह यादव की मौजूदगी में हुई।

10/10/2019

महिला सरपंच 10 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

राजसमन्द एसीबी टीम ने की कार्रवाई, पट्टे जारी कराने की एवज में मांगी रिश्वत

12/06/2019

रंगोली व दीपकों की आभा से 52 घाट रोशन

पुष्कर पशु मेले के विधिवत शुभारंभ पर सोमवार शाम को जिला एवं नगर पालिका प्रशासन की ओर से आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुष्कर सरोवर के 52 घाटों को एक से बढ़कर एक रंगोलियों से सजाया गया वहीं एक साथ दीपदान करने से पुष्कर का नजारा अनूठा ही नजर आया। हजारों दीपकों की रोशनी से ब्रह्म सरोवर झिलमिला उठा। साथ ही प्रमुख घाटों पर महाआरती भी की गई।

04/11/2019

हजारों अकीदतमंदों ने अदा की जुमे की नमाज

अजमेर सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 808वें उर्स के अवसर पर शुक्रवार को हजारों जायरीन ने जुमे की नमाज अदा कर मुल्क की खुशहाली, भाईचारा व तरक्की की दुआ मांगी।

28/02/2020

सड़कों पर बह रहा गंदा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

पवित्र पुष्कर सरोवर की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु महिला पुरुषों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। सरोवर के परिक्रमा मार्ग में ब्रह्म घाट से कोटा घाट तक कस्बे की सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है।

29/10/2019

पीओके को वापस लेकर अखंड कश्मीर का सपना करें पूरा : अजमेर दरगाह दीवान

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान सैयद जैनुअल आबेदीन ने कहा है कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को वापस लेकर अखंड कश्मीर का सपना पूरा हो सके।

12/01/2020