Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
अजमेर

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

Saturday, March 06, 2021 09:45 AM
मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस।

मदनगंज-किशनगढ़। हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा, मदनगंज सीआई मनीष सिंह चारण मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायल पिता को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया। युवती की मां ने अपहरणकर्ताओं में मुख्य आरोपी पुलिसकर्मी का बेटा व दो उसके साथी होने की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली निवासी सुभाष जायसवाल अपनी पत्नी शशी और 22 वर्षीय बेटी के साथ घर में बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक काले कलर की थार जीप में सवार होकर आए और उसके घर में घुस गए। पिता कुछ समझ पाते उससे पहले उस पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। मां ने बीच-बचाव किया तो बदमाश उस पर भी टूट पड़े। सारा माजरा समझ में आता है उससे पहले ही एक युवक ने पिस्तौल तानते हुए उनकी बेटी को बाहर निकलने के लिए ललकारा और उसे जबरन गाड़ी तक ले आए। हो-हल्ला सुनकर मौहल्लेवासी बाहर भी आए लेकिन युवकों ने कथित रूप से फायरिंग करते हुए लोगों को धमकाते हुए युवती को जीप में बैठाकर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। आरोपियों द्वारा की गई मारपीट में सुभाष जायसवाल गंभीर रूप से घायल होकर फर्श पर गिर पड़े। बाद में युवती की मां ने बामुश्किल पति को उठाकर मोहल्लेवासियों को सारी घटना बताई। लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा एवं सीआई मनीष सिंह चारण मौके पर पहुंच गए और घायल सुभाष जायसवाल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तत्काल मामले की जानकारी लेते हुए अपहरणकर्ता आरोपी एवं युवती की तलाश में जुट गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशनसिंह भाटी ने भी पूरे मामले पर अधिकारियों को निर्देश देते हुए उनकी धरपकड़ के लिए टीमों को रवाना किया है।

विधायक ने की एसपी से बात
किशनगढ़ में हुई बदमाशों की बेखौफ वारदात के बाद विधायक सुरेश टाक ने एसपी जगदीश चंद्र से फोन पर बात कर किशनगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े किसी घर से लड़की को उठाकर ले जाना दिल दहला देने वाली है। उन्होंने एसपी से बात कर मामले में जांच एवं तलाश कर रहे पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर शीघ्र की आरोपियों को पकड़ने पर जोर दिया। जिस पर एसपी ने आश्वस्त किया कि शीघ्र की आरोपी गिरफ्त में होंगे।

6 माह से ब्लैकमेलिंग
अपह्रत युवती की मां शशि व चाचा रवि ने बताया कि हेड कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी 6 माह से उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था। जबरन शादी करने की नियत से आए दिन धमकी देने से परेशान माता-पिता ने मदनगंज पुलिस में रिपोर्ट भी दी थी। मगर आरोपी द्वारा भविष्य में तंग नहीं करने का आश्वासन देते हुए राजीनामा कर लिया था। इससे आरोपी पुलिस कार्रवाई से भी बच गया था और इसका फायदा उठाकर आरोपी सुनील ने अपने साथियों के साथ शुक्रवार को भरी दुपहरी घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। शशि देवी ने पुलिस अधिकारियों से बेटी को सही-सलामत वापस लाने की मांग की।

आरोपी के ठिकानों पर दबिश
सनसनीखेज वारदात से पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमें गठित की गई है। जो अलग-अलग जगह पर दबिश देकर आरोपी युवकों व युवती को तलाश रहे हैं। इस बीच मुख्य आरोपी सुनील कुमार के गांव आखरी में भी पुलिस ने दबिश दी।

यह भी पढ़ें:

बहला-फुसलाकर नाबालिग से दुष्कर्म

एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर लंबे समय तक दुष्कर्म और अश्लील क्लिपिंग वायरल करने का मामला सामने आया है। नाबालिग पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

20/06/2019

चोरी के आरोपी ने हवालात में लगाई फांसी

मंदिर में हुई चोरी के मामले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी द्वारा पीसांगन थाने की हवालात में फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

14/05/2019

ब्रह्मा मंदिर व भक्तों पर कोरोना का ग्रहण

ब्रह्मा मंदिर में 31 मार्च तक श्रद्धालुओं के दर्शन पर रोक, केवल पुजारी करेंगे नियमित पूजा-आरती

18/03/2020

RPSC ने जारी की प्राध्यापक राजनीति विज्ञान परीक्षा के पात्र अभ्यर्थियों की सूची

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के लिए प्राध्यापक राजनीति विज्ञान (स्कूल शिक्षा) परीक्षा 2018 के पदों के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची अस्थायी रूप से जारी कर दी है। आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि इस सूची के सफल अभ्यर्थियों को जल्द ही आवश्यक दस्तावेजों के साथ आमंत्रित किया जाएगा।

26/08/2020

वाइस प्रिंसीपल, सुपरिटेंडेंट आईटीआई की परीक्षा आज से

वाइस प्रिंसीपल, सुपरिटेंडेंट आईटीआई संवीक्षा परीक्षा-2018 4 से 6 नवम्बर तक आयोजित की जाएगी। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 4 भर्ती परीक्षाओं के प्रवेश-पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं।

04/11/2019

ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के दर पर सोनिया गांधी की चादर पेश, गहलोत और डोटासरा रहे मौजूद

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से भेजी गयी चादर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर दरगाह शरीफ में पेश की।

18/02/2021

कालेड़ा ट्रस्ट सचिव ने सीएम रिलीफ फण्ड में जमा कराया एक माह का वेतन पूर्व में ट्रस्ट जमा करा चुका है 3 लाख रुपए

कालेड़ा ट्रस्ट सचिव ने सीएम रिलीफ फण्ड में जमा कराया एक माह का वेतन पूर्व में ट्रस्ट जमा करा चुका है 3 लाख रुपए

10/04/2020