Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
अजमेर

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Saturday, June 12, 2021 16:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। अजमेर दक्षिण के पुलिस उपाधीक्षक मुकेश सोनी ने शनिवार को मीडिया को बताया कि मामला उजागर होने के बाद श्याम सुंदर छद्दम नामों से विभिन्न स्थानों पर फरारी काट रहा था, लेकिन अजमेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम के सहयोग से शुक्रवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शर्मा ने बताया कि इस सफलता पर स्पेशल टीम के सदस्यों को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की गई है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।      

नशे से संबंधित दवाओं का करोड़ों रुपए का अवैध रूप से व्यापार करने के मामले में दर्ज तीन मुकदमों के मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा (43) निवासी बी.के. कॉल नगर क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र है, जिसकी क्लाक टावर थाना क्षेत्र में विनायक मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में गत 24 मई को रामगंज थाना क्षेत्र से 5.50 करोड़ रुपए, एक जून रामगंज थाना क्षेत्र 2.5 करोड़ रुपए तथा इसी दिन अलवर गेट थाना क्षेत्र से 3 करोड़ रुपए सहित कुल 11 करोड़ रुपए की नशीली दवाओं को जब्त कर मामले का खुलासा किया गया था। उल्लेखनीय है कि इस मामले में मोमिन शाह, कालूराम जाट, शेख साजिद, मुकेश टांक एवं कमल को गिरफ्तार कर जेल जा चुका है। यह सभी श्याम सुंदर के लिए काम करते थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

‘सीटेट’ के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

अजमेर केन्द्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) के आॅनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है। इसकी अंतिम तिथि 18 सितम्बर होगी। अभ्यर्थी 23 सितम्बर दोपहर साढ़े 3 बजे तक परीक्षा शुल्क जमा करा सकेंगे

19/08/2019

ब्यावर में 10 दिन से ठहरा विदेशी मेहमान, पुष्कर जाने की अनुमति मांगने तहसील पहुंचा

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच ब्यावर शहर में पिछले दस दिन से एक विदेशी मेहमान के शरण लिए होने का मामला सामने आया है। वह पिछले 8-10 दिन से अपने मित्र के यहां रह रहा था। मंगलवार शाम वह ब्यावर से पुष्कर जाने की स्वीकृति मांगने तहसील पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ। तहसील में एकाएक विदेशी को देखते ही कार्मिकों में हड़कम्प मच गया।

31/03/2020

अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा पहुंचेगी अजमेर

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पाकिस्तान के ननकाना साहेब से रवाना हुई अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा अजमेर पहुंचेगी।

27/09/2019

जमाती की तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ब्यावर में दहशत

राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड में आज एक जमाती की रिपोर्ट पोजिटिव आने से जिला एवं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार यह जमाती दिल्ली से ही लौटा था और राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज चल रहा था।

06/05/2020

बुलन्द दरवाजे पर चढ़ा उर्स का झंडा, ख्वाजा साहब के 809वें उर्स की अनौपचारिक शुरुआत

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के बुलन्द दरवाजे पर सोमवार की शाम झंडा चढ़ाने के साथ ही 809वें सालाना उर्स की अनौपचारिक शुरुआत हो गई। इस दौरान अकीदतमंदों ने न सोशल डिस्टेंस की पालना की और न ही मास्क लगाए। उर्स की औपचारिक शुरूआत चांद दिखने पर 12 या 13 फरवरी से होगी।

09/02/2021

ध्वजारोहण के साथ विश्व प्रसिद्ध पुष्कर मेले का रंगारंग आगाज

गोपाष्टमी के साथ ही पुष्कर पशु मेले का विधिवत शुभारंभ हो गया। पुष्कर सरोवर की पूजा-अर्चना और मेला स्टेडियम पर ध्वजारोहण के साथ ही विश्व प्रसिद्ध पुष्कर मेले का रंगारंग आगाज हुआ। वहीं शाम को पुष्कर सरोवर के 52 घाटों पर दीपदान होगा।

03/11/2019

मनरेगा स्थल पर आए शेरनी के दो शावक

मनरेगा स्थल पर आए शेरनी के दो शावक महिला मजदूरों ने पहले खिलाया और फिर सुरक्षित जंगल में छोड़ा

29/08/2019