Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, October 28, 2020 13:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अरविंद सिंह चारण ने बुधवार को मीडिया को बताया कि 1 फरवरी 2018 को वाणिज्य कर विभाग अजमेर के सहायक आयुक्त शिल्पी शर्मा ने एक परिवाद पेश कर बताया कि हरमाड़ा किशनगढ़ की फर्म ने 9 लाख 85 हजार 186 रुपए का फर्जी तरीके से रिफंड हासिल कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने बुधवार को जयपुर के मुरलीपुरा क्षेत्र में गंगा जमुना कॉलोनी निवासी आरोपी नीरज सोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अलवर, करौली, सवाईमाधोपुर, भरतपुर में भी धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ज्ञान को आचरण में उतारने से दूर होंगी सामाजिक विकृतियां- राज्यपाल

एमडीएस में 137वें ऋषि बलिदान दिवस पर राष्टÑीय संगोष्ठी का आयोजन

30/10/2019

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई महिला आईएएस अधिकारियों के समर्थन में उतरीं आईएएस व आरएएस एसोसिएशन

04/02/2020

फर्जी एंटी करप्शन अफसर का खेल खत्म, अवैध वसूली करते गिरफ्तार

बिजयनगर खुद को एंटी करेप्शन अधिकारी बताकर राष्टÑीय राजमार्ग स्थित होटलों व ढाबा मालिकों से अवैध वसूली करने वाले युवक का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

25/09/2019

मुख्यमंत्री गहलोत की चादर पेश की

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के उर्स के अवसर पर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. खानूखान बुधवाली ने पेश कर प्रदेश की खुशहाली व भाईचारा की दुआ मांगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में ख्वाजा साहब को खिदमत-ए-खल्क में जिंदगी गुजारने वाला बताया है। जियारत कर लौटते समय बुलंद दरवाजा के नीचे डॉ. बुधवाली ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा।

29/02/2020

समाज में भेदभाव मिटने तक आरक्षण नहीं हटाया जा सकता : संघ

पुष्कर के माहेश्वरी सेवा सदन में आयोजित आरएसएस की तीन दिवसीय समन्वय बैठक का समापन सोमवार को हुआ। बैठक में खास तौर पर जल सीमा व थल सीमा की सुरक्षा व विकास पर गहनता से मंथन किया गया। राष्ट्र भक्त कार्यकर्ता तैयार करने की व्यूहरचना मेगा स्तर पर बनाई गई, वहीं सीमा पर आने वाले लोगों और खासकर युवाओं को जोड़ने के लिए सीमा पर ‘सलाम’ नाम से अभियान चलाया जाएगा।

09/09/2019

हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानूनों को बताया काला कानून, केंद्र सरकार से वापस लेने की अपील

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को इन्हें वापस लेना चाहिए। बेनीवाल ने केकड़ी से टोंक जाते समय अजमेर रोड़ स्थित तेजाजी महाराज के दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कृषि कानून भाजपा की केंद्र सरकार के लिए गले की हड्डी है और उसे अपना काला कानून वापस लेना चाहिए।

02/12/2020

श्राद्ध पक्ष की अमावस्या पर पुष्कर सरोवर में उमड़े श्रद्धालु

तीर्थराज पुष्कर स्थित पवित्र सरोवर पर श्राद्ध पक्ष की सर्वपितृ अमावस्या के मौके पर श्रद्धालु उमड़ पड़े। इस मौके लोगों ने सरोवर पर श्राद्ध पक्ष के आखिरी दिन पित्रों का तर्पण, पिंडदान और दानपुण्य किया।

28/09/2019