Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
अजमेर

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, October 28, 2020 13:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अरविंद सिंह चारण ने बुधवार को मीडिया को बताया कि 1 फरवरी 2018 को वाणिज्य कर विभाग अजमेर के सहायक आयुक्त शिल्पी शर्मा ने एक परिवाद पेश कर बताया कि हरमाड़ा किशनगढ़ की फर्म ने 9 लाख 85 हजार 186 रुपए का फर्जी तरीके से रिफंड हासिल कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने बुधवार को जयपुर के मुरलीपुरा क्षेत्र में गंगा जमुना कॉलोनी निवासी आरोपी नीरज सोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अलवर, करौली, सवाईमाधोपुर, भरतपुर में भी धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:

जालोर बस दु:खातिका: गमगीन माहौल में मां-बेटी समेत तीन का अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

जालोर जिले के महेशपुरा गांव के समीप शनिवार रात्रि हुई हृदय विदारक घटना में ब्यावर के तीन लोग भी असमय काल कवलित हो गए। बस हादसे की खबर ज्यों ही ब्यावर पहुंची तो पूरे शहर सहित जैन समाज में शोक की लहर छा गई। हर कोई होनी को कोस रहा था। हर आंख नम हो गई।

18/01/2021

ढाई माह से लापता युवक का शव रेलवे ट्रेक पर नग्न अवस्था में मिला

ब्यावर-खरवा समीपवर्ती रामपुरा मेवातियान क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पर रविवार सुबह एक युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। जिसके कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

29/09/2019

पुष्कर धार्मिक मेला आज से

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर शुक्रवार को आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में पंचतीर्थ का पहला स्रान होगा। इसके साथ ही पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना धार्मिक मेले का शुभारंभ भी हो जाएगा। मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्रान के साथ होगा।

07/11/2019

अजमेर के कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला अरबपति

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी उद्योगपति प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला अरबपति आसामी हैं। अजमेर के चुनावी इतिहास में उनके जितनी सम्पत्ति अब तक किसी भी पार्टी के किसी भी प्रत्याशी के पास नहीं रही है।

10/04/2019

कैश केबिन में घुसा उचक्का, मिनटों में 8 लाख ले उड़ा

कैश केबिन में घुसा उचक्का, मिनटों में 8 लाख ले उड़ा बैंक आॅफ बड़ौदा की शाखा में दिनदहाड़े वारदात, फुटेज में आए शातिर

28/06/2019

‘सुरापान’ का कमाल, स्कूल में धमाल

शराब के नशे में पहुंचे प्रधानाध्यापक, ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने कराया मेडिकल, विभाग ने शुरू की जांच

17/07/2019

राजस्थान और हरियाणा के उपभोक्ता एक-दूसरे राज्य से राशन सामग्री कर सकेंगे प्राप्त

राष्टÑीय खाद्य सुरक्षा योजना के अन्तर्गत अब राजस्थान के राशन उपभोक्ता एक जनवरी से हरियाणा की राशन की दुकान से और हरियाणा के उपभोक्ता राजस्थान में राशन सामग्री प्राप्त कर सकेंगे। नए साल से यह सुविधा दोनों राज्यों के बीच लागू हो जाएगी।

15/12/2019