Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

यूजीसी नेट के आवेदन अब 15 अक्टूबर तक, एनटीए ने अभ्यर्थियों के अनुरोध पर बढ़ाई डेट

राष्ट्रीय परीक्षा एजेन्सी ने दिसम्बर में होने वाली ऑनलाइन राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दिया है। पूर्व में यह तिथि 9 अक्टूबर को समाप्त हो गई थी।

10/10/2019

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर बीते सात-आठ दिन से रोजाना एक सेन्टीमीटर हो रहा है कम

28/11/2019

होटल पर शराबियों के 2 गुटों में झगड़ा

चित्तौडगढ़ हाइवे स्थित एक होटल पर देर रात कहासुनी के बाद मंडपिया चौकी के पास एक गुट ने दूसरे गुट के युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी

24/06/2019

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09/04/2021

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक पुष्कर में, 35 से अधिक संगठन शामिल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की त्रिदिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक शनिवार को अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन में शुरू हुई। बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह भैयाजी जोशी, संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी एवं समाज जीवन में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले 35 से अधिक संगठनों के अखिल भारतीय स्तर के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

07/09/2019

1 लाख रुपए की रिश्वत लेते एईएन व वरिष्ठ सहायक को धरा

जलदाय विभाग में भ्रष्टाचार की खुली पोल: एनओसी देने के एवज में ठेकेदार से मांगी रिश्वत, चार घंटे तक एसीबी की 10 सदस्यीय टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम

22/05/2019

गोविंदा ने कांग्रेस के समर्थन में किया रोड शो

राजस्थान में अजमेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं फिल्मी अभिनेता गोविंदा ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में रोड शो किया।

28/04/2019