Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वासुदेव देवनानी का राज्य सरकार पर निशाना, कहा- कोरोना कुप्रबंधन के कारण पूरे प्रदेश में मरीज परेशान

पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता वासुदेव देवनानी ने शनिवार को एक बार फिर राज्य सरकार पर कोरोना कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र से भेजे गए संसाधन और राज्य के अपने संसाधन का पूरा उपयोग नहीं हो रहा है, जिससे अजमेर ही नहीं पूरे प्रदेश में मरीज परेशान हैं।

15/05/2021

देवनानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गुटों में बंटी पार्टी नहीं कर सकती जनता का भला

भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में दो गुटों में बंटी कांग्रेस जनता का भला नहीं कर सकती। देवनानी ने कहा कि कांग्रेस के दोनों गुटों के विवाद पर केन्द्रीय आलाकमान ने दखल देते हुए अजय माकन को प्रभारी नियुक्त करके पर्दा डालने का जो प्रयास किया वह अजमेर में तार-तार हो गया।

10/09/2020

कोरोना महामारी के चलते आज ब्यावर में स्वैच्छिक बंद

कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविवार को जनता कर्फ्यू से पहले ही शनिवार को ही ब्यावर स्वैछिक बंद रखने का निर्णय लिया गया। विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से उक्त निर्णय लिया।

20/03/2020

प्रदेश के पान-मसाला कारोबारियों के यहां सर्वे

प्रदेश के पान-मसाला कारोबारियों के यहां सर्वे वाणिज्यिक कर विभाग की टीमों की कार्रवाई, बिना बिल के बेच रहे थे माल, सीकर व कोटा के कारोबारियों से वसूले 51 लाख रुपए

19/04/2020

सीएम बनने के बाद आज पहली बार अजमेर आएंगे गहलोत

मुख्यमंत्री बनने के बाद अशोक गहलोत सोमवार को पहली बार अजमेर आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचेंगे। जवाहर रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

17/11/2019

शराब के नशे में चाकू मार पत्नी की हत्या

सदर थाना क्षेत्र के ढंढिया गांव में बुधवार देर रात शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपने बच्चों और माता-पिता पर भी हमला का प्रयास किया लेकिन वे जान बचाकर भाग छूटे।

24/07/2019

शहीद हेमराज का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी क्षेत्र के पुंछ में पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए सैनिक हेमराज नठेरवाल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव भदूण में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। शहीद को उनके भतीजे चैतन्य ने मुखाग्नि दी।

03/09/2019