Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

भीषण गर्मी में मनरेगा कार्य में समय परिवर्तन की मांग, अजमेर सांसद ने पायलट को लिखा पत्र

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री और पंचायतराज मंत्री सचिन पायलट तथा मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को अलग-अलग पत्र लिखकर भीषण गर्मी को देखते हुए मनरेगा कार्य समय में परिवर्तन की मांग की है।

26/05/2020

नौ पार्षद भाजपा में शामिल

जिले की ब्यावर नगर परिषद के लिए 26 नवम्बर हो रहे सभापति के चुनाव से पहले नौ निर्दलीय पार्षद आज भाजपा में शामिल हो गये। इ

22/11/2019

स्कूल देरी से आने और जल्दी जाने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं

सरकारी विद्यालयों में अब देरी से पहुंचने वाले कार्मिकों की खैर नहीं है। कार्मिकों को अब उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के साथ ही उसके नीचे विद्यालय में आने-जाने का समय भी अंकित करना होगा।

19/09/2019

युवक ने हथौड़े से बुजुर्ग मां और भाई को मौत के घाट उतारा, पिता व 3 अन्य भाइयों को किया जख्मी

भिनाय कस्बे में केकड़ी रोड पहाड़ी के नीचे स्थित एक मकान में बुधवार रात कलियुगी पुत्र अपने ही परिवार के लिए काल बन गया। उसने अपनी मां और छोटे भाई के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिता व तीन भाइयों को गंभीर घायल कर दिया। भाभी ने कमरे में छिप कर अपनी जान बचाई। वहीं शोर सुनकर आए पड़ोसी पर भी हथौड़े से हमला कर मौके से फरार हो गया।

09/04/2021

किशनगढ़ से अब रात्रि में भी उड़ सकेंगे विमान

किशनगढ़ एयरपोर्ट की बढ़ती महत्ता के बीच अब रात्रि में भी यहां से विमान उड़ान भर सकेंगे। किशनगढ़ एयरपोर्ट का कद बढ़ाने वाली रात्रिकालीन परिचालन का शुभारंभ सोमवार को हुआ।

18/11/2019

दहेज में 3 लाख रुपए मांगने का आरोप, दुल्हन ने विदाई के समय बैरंग लौटाई बारात

चांद बावड़ी, केसरगंज में शुक्रवार रात को लोधी परिवार में हुई शादी में शनिवार सुबह उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब विदाई के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर दहेज लोभी होने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।

21/04/2019

आरएएस मुख्य परीक्षा आज और कल

भर्तियों में मोर बैकवर्ड क्लास के अभ्यर्थियों को पांच प्रतिशत आरक्षण देने का आदेश सोमवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग को मिल गया

24/06/2019