Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
अजमेर

अजमेर में एसीबी की कार्रवाई, हेड कांस्टेबल का दलाल 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Thursday, July 22, 2021 14:25 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर के रामगंज थाना के हेड कांस्टेबल के लिए रिश्वत लेने के आरोप में दलाल अमित कलोसिया उर्फ को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक उक्त कार्रवाई जयपुर ब्यूरो की टीम द्वारा सीआई मूलचंद मीणा के नेतृत्व में की गई। बताया जा रहा है कि परिवादी ने शिकायत दी थी कि रामगंज थाने में उसके खिलाफ चोरी के दर्ज प्रकरण की जांच हेड कांस्टेबल सुनील कुमार द्वारा की जा रही है, जिसमें राहत के लिए पैसों की मांग की जा रही है।  

परिवादी की शिकायत का सत्यापन में यह बात पाई गयी कि हेड कांस्टेबल द्वारा 10 हजार की मांग की गई और पैसों के लिए अपने दलाल अमित को ब्यावर रोड पर रेलवे अस्पताल पर बुलाया गया। इस पर टीम ने ट्रैप का जाल बिछाया और दलाल अमित को 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मासूम बेटे की हत्या कर मां ने लगाई फांसी

जवाजा थाना क्षेत्र के लोटियाना गांव में एक विवाहिता ने अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र की निर्ममता से हत्या कर स्वयं ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सनसनीखेज मामले की खबर लगते ही पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिए और जवाजा के राजकीय चिकित्सालय के चीरघर में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

31/10/2019

ब्यावर: भूख हड़ताल पर बैठे MLA शंकर सिंह रावत, अमृतकौर अस्पताल में 500 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की मांग

अजमेर जिले के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक शंकर सिंह रावत अस्पताल में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिलने पर रविवार को ब्यावर में भूख हड़ताल पर बैठ गए। रावत कोविड नियमों की पालना के साथ ब्यावर उपखंड कार्यालय के बाहर अनशन पर बैठे। ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार मौके पर विधायक के साथ केवल 4 लोग ही है।

16/05/2021

लॉकडाउन उल्लंघन का मामला: रेलवे के अफसरों ने दिया जवाब जिला प्रशासन को कर दिया था सूचित

अजमेर लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने के मामले में रेलवे ने पुलिस की ओर से दिए गए नोटिस का जवाब दे दिया है। रेल प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए गेंद जिला प्रशासन के पाले में डाल दी है।

10/04/2020

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया

रेलवे में अनुबंध पर रखे सेवानिवृत कर्मचारियों को हटाया अब नियुक्ति के अधिकार डीआरएम से लेकर महाप्रबंधकों को दिए

04/12/2019

युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है कांग्रेस : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को असफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़काकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है।

28/01/2020

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अजमेर शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

28/10/2020

RPSC की प्राध्यापक भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम जारी, अगले साल 3 से 13 जनवरी तक होंगे पेपर

आरपीएससी ने प्राध्यापक माध्यमिक शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा 2018 का कार्यक्रम जारी कर दिया है। प्रदेश के सभी संभागीय मुख्यालयों पर अब अगले साल 3 से 13 जनवरी तक परीक्षा आयोजित होगी।

31/10/2019