Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
अजमेर

अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

Wednesday, July 07, 2021 15:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। अजमेर में ब्यूरो के उपाध्यक्ष पारसमल ने बताया कि वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने शहर के जॉसगंज क्षेत्र में एक पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में पत्नी के पार्षद के नाम पर धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

उन्होंने बताया कि 1 जुलाई को 40 लाख रुपए में सौदा तय हुआ तथा प्रथम किश्त के रूप में 5 लाख रुपए दिए जाने तय किए गए। परिवादी की शिकायत के बाद ब्यूरो टीम ने बुधवार को दलाल किशन खंडेलवाल एवं देवेंद्र सिंह को राजकीय महाविद्यालय चौराहे से 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो की कार्रवाई के बाद रंजन शर्मा फरार हो गए। उनके घर पर तलाशी ली गई।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खेतों में दौड़ा पैंथर

खेतों में दौड़ा पैंथर, मसूदा ग्राम पंचायत कानाखेड़ा के ग्राम केसरपुरा के खेतों में रविवार को नर व मादा पैंथर नजर आने से ग्रामीणों में दहशत दौड़ गई।

29/09/2019

सैकण्डरी के परिणामों में भी बेटियां रहीं आगे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सोमवार को घोषित सैकण्डरी परीक्षा के परिणाम में बेटियां अव्वल रहीं। शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने बोर्ड की वेबसाइट पर परिणाम घोषित किया। परिणाम 79.85 प्रतिशत रहा।

03/06/2019

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई महिला आईएएस अधिकारियों के समर्थन में उतरीं आईएएस व आरएएस एसोसिएशन

04/02/2020

ब्यावर: भूख हड़ताल पर बैठे MLA शंकर सिंह रावत, अमृतकौर अस्पताल में 500 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की मांग

अजमेर जिले के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक शंकर सिंह रावत अस्पताल में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिलने पर रविवार को ब्यावर में भूख हड़ताल पर बैठ गए। रावत कोविड नियमों की पालना के साथ ब्यावर उपखंड कार्यालय के बाहर अनशन पर बैठे। ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार मौके पर विधायक के साथ केवल 4 लोग ही है।

16/05/2021

30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति व 17 करोड़ के जेवरात व नकदी मिली

आयकर विभाग ने अजमेर के दो कारोबारी परिवारों के खिलाफ चल रही जांच लगभग पूरी कर ली है। इनसे विभाग को 30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति और 17 करोड़ रुपये के जेवरात और नकदी मिली है। फिलहाल इनके पास से मिले दस्तावेजों और डिजिटल लेनदेन की जांच जारी रहेगी। अघोषित सम्पत्ति और नकदी पर व्यापारियों को नियमानुसार टैक्स देना होगा।

17/02/2020

जीजा-साला व दोस्त ने किया नाबालिग से दुराचार

जीजा-साला व दोस्त ने किया नाबालिग से दुराचार पीड़िता के मामा का किराएदार है आरोपी, आरोपी की पत्नी ने भी मकान मालिक पर कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज

21/05/2019

देश की सबसे बेहतरीन और त्वरित कार्रवाई करने वाली फोर्स है राजस्थान पुलिस: कपिल गर्ग

राजस्थान पुलिस देश की सबसे बेहतरीन और त्वरित कार्रवाई करने वाली फोर्स है। यह कहना है राज्य को पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग का। अजमेर यात्रा पर आए गर्ग ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में अपराध के मामलों में काफी गिरावट आई है

14/06/2019