Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देशी शराब को ट्रेटा पैक में बाजार में उतारा जाएगा

देशी शराब को ट्रेटा पैक में बाजार में उतारा जाएगा मिलावट रोकने के लिए सरकार का फैसला, अभी प्लास्टिक और कांच की पैकिंग में है उपलब्ध

03/07/2019

स्कूल देरी से आने और जल्दी जाने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं

सरकारी विद्यालयों में अब देरी से पहुंचने वाले कार्मिकों की खैर नहीं है। कार्मिकों को अब उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के साथ ही उसके नीचे विद्यालय में आने-जाने का समय भी अंकित करना होगा।

19/09/2019

NSUI ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई तकरार

राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ रविवार को जमकर प्रदर्शन किया। अजमेर के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय प्रवेश द्वार के बाहर छात्रों के समूह ने अपने-अपने स्कूटरों एवं मोटरसाइकिलों को प्रतीक स्वरूप साइकिल रिक्शों और बैलगाड़ी छकड़े पर रखकर खींचकर चलाया और विरोध प्रदर्शन किया।

28/06/2020

चार दिन की छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की निर्मम हत्या

बांदरसिंदरी चार दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आए बीएसएफ जवान की मंगलवार को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने जवान की कार में ही वारदात को अंजाम दिया और शव व कार को तिलोनियां क्षेत्र में छोड़कर फरार

11/09/2019

अन्दरकोट की पहाड़ी पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

अलवर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद प्रदेश भर की पुलिस भले ही महिलाओं व युवतियों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहने का ढोल पीट रही हो। लेकिन राज्य में हर दिन कहीं ना कहीं हो रही दुष्कर्म की घटनाएं पुलिस की मुस्तैदी व कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करती हैं। अजमेर में भी दो-तीन दिन पूर्व दरगाह के पास अन्दरकोट की पहाड़ी पर एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

22/05/2019

एक या दो सितंबर से मिनी उर्स की होगी शुरुआत

अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में इस्लामिक हिजरी संवत 1441 के प्रारंभ होने के क्रम में चांद दिखाई देने पर एक या दो सितंबर से मिनी उर्स की शुरुआत होगी। दस दिन तक भरा जाने वाला यह उर्स मोहर्रम के मौके पर हर वर्ष परंपरागत तरीके से आयोजित होता है।

20/08/2019

जान बचाकर भागे लोग, बेकाबू ट्रक ने तीन वाहनों को मारी टक्कर

एक बेकाबू ट्रक चालक ने गुरुवार को खरवा बस स्टैंड मुख्य चौराहे पर तीन वाहनों का जोरदार टक्कर मार दी। इसे बाद भी चालक नहीं रूका और वाहन को तेज रफ्तार में दौड़ाता रहा। गनीमत रही कि इस घटना में सिर्फ वाहन क्षतिग्रस्त हुए कोई हताहत नहीं हुआ।

20/06/2019