Dainik Navajyoti Logo
Friday 25th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

SI परीक्षा के अभ्यर्थी नहीं करा पा रहे ऑनलाइन संशोधन, ये है समस्या

एसआई परीक्षा के अभ्यर्थी नहीं करा पा रहे आॅनलाइन संशोधन आवेदन करते समय आयोग की वेबसाइट राज्य सरकार की एसएसओ वेबसाइट से नहीं थी लिंक

16/05/2019

वाइस प्रिंसीपल, सुपरिटेंडेंट आईटीआई की परीक्षा आज से

वाइस प्रिंसीपल, सुपरिटेंडेंट आईटीआई संवीक्षा परीक्षा-2018 4 से 6 नवम्बर तक आयोजित की जाएगी। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 4 भर्ती परीक्षाओं के प्रवेश-पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं।

04/11/2019

समाज में भेदभाव मिटने तक आरक्षण नहीं हटाया जा सकता : संघ

पुष्कर के माहेश्वरी सेवा सदन में आयोजित आरएसएस की तीन दिवसीय समन्वय बैठक का समापन सोमवार को हुआ। बैठक में खास तौर पर जल सीमा व थल सीमा की सुरक्षा व विकास पर गहनता से मंथन किया गया। राष्ट्र भक्त कार्यकर्ता तैयार करने की व्यूहरचना मेगा स्तर पर बनाई गई, वहीं सीमा पर आने वाले लोगों और खासकर युवाओं को जोड़ने के लिए सीमा पर ‘सलाम’ नाम से अभियान चलाया जाएगा।

09/09/2019

अजमेर में विरोध प्रदर्शन करेगा आक्रोशित गुर्जर समाज, सीएम के दौरे के मद्देनजर प्रशासन सक्रिय

एमबीसी आरक्षण में से मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने की राज्य सरकार की तैयारी से आक्रोशित गुर्जर समाज सोमवार को अजमेर में श्रीदेवसेना के बैनर तले कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करेगा।

17/11/2019

चोरी के आरोपी ने हवालात में लगाई फांसी

मंदिर में हुई चोरी के मामले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी द्वारा पीसांगन थाने की हवालात में फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

14/05/2019

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

14 सूचीबद्ध देशों के पर्यटकों को ठहराने पर अघोषित रोक

कोरोना वायरस से हाई अलर्ट हुए प्रशासन ने होटलों में ठहरे विदेशी पर्यटकों को तत्काल होटल छोड़ने का आग्रह करने के आदेश जारी किए। इसके चलते पुष्कर के पर्यटन व्यवसायियों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच गई। वहीं जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की ओर से कोरोना से बचाव के लिए शहरवासियों को सतर्क रहने की हिदायत देने के साथ-साथ बड़े कदम उठाए जा रहे है।

05/03/2020