Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
अजमेर

नसीराबाद में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग में तकनीकी सहायक 11 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Friday, July 09, 2021 16:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को नसीराबाद में अजमेर विद्युत वितरण निगम के एक तकनीकी सहायक को 11 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। ब्यूरो की निरीक्षक नीरा बेनीवाल ने बताया कि परिवादी अलादीन ने शिकायत दी कि उसके बिजली चोरी के निस्तारण के साक्ष्य मिटाने की एवज में तकनीकी सहायक महेंद्र सिंह रिश्वत की मांग कर रहा है।  

बेनीवाल ने बताया कि परिवादी की शिकायत का सत्यापन करवाया गया, जिसमें शिकायत सही पाई गई। इसके बाद ब्यूरो ने ट्रैप योजना बनाई और तकनीकी सहायक को परिवादी से 11 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

युवाओं को भड़काकर अराजकता पैदा कर रही है कांग्रेस : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने जयपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली को असफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़काकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है।

28/01/2020

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई महिला आईएएस अधिकारियों के समर्थन में उतरीं आईएएस व आरएएस एसोसिएशन

04/02/2020

शिक्षकों के होंगे अब तबादले

अजमेर शिक्षा विभाग ने शिक्षकों के तबादलों की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए शाला दर्पण पोर्टल पर आॅनलाइन आवेदन करना होगा। यह पूरी प्रक्रिया 25 सितम्बर तक पूरी कर ली जाएगी।

06/09/2019

अजमेर डेयरी में शीघ्र शुरू होगा दुग्ध प्रोसेसिंग संयंत्र, पशुपालकों के लिए अलग फंड का प्रावधान

अजमेर डेयरी का दुग्ध प्रोसेसिंग का नया संयंत्र शीघ्र ही चालू हो जाएगा, जिसमें पशुपालकों को प्रतिदिन 10 लाख लीटर दुग्ध तथा 30 एमटी दुग्ध पाउडर सुविधा मिल सकेगा।

28/01/2020

स्वतंत्रता सेनानी बृजकिशोर शर्मा का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानी एडवोकेट बृज किशोर शर्मा (90)का रविवार को गणतंत्र दिवस पर निधन हो गया। जिनका सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

27/01/2020

अमर्यादित टिप्पणी मामले में अधिकारियों के बयान दर्ज

महिला आईएएस अधिकारियों के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में 3 अधिकारियों के नियम 164 के तहत बयान दर्ज किये गये हैं।

08/02/2020

अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला।

22/06/2021