Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

पुष्कर में कल से शुरू होगा कार्तिक स्नान, इस बार नहीं होगा अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन

अजमेर जिले में तीर्थराज पुष्कर में शनिवार से कार्तिक महीने के आगाज के साथ ही कार्तिक स्नान प्रारम्भ हो जाएंगे। कार्तिक स्नान पूरे एक महीना कार्तिक पूर्णिमा तक जारी रहेंगे। कोरोना वायरस के चलते इस बार अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त पुष्कर मेले का आयोजन नहीं होगा।

30/10/2020

टिड्‌डी प्रभावित किसानों को मुआवजा क्यों नहीं दे रही राज्य सरकार: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार से आपदा राहत कोष की 600 करोड़ रुपए की राशि मिलने के बावजूद राज्य सरकार ने टिड्डी प्रभावित किसानों को यह पैसा अब तक नहीं दिया है।

03/01/2020

विलक्षण प्रतिभा की धनी थी इंदिराजी, इसलिए लोग आज भी उन्हें याद करते हैं- पायलट

राज्य के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को विलक्षण प्रतिभा का धनी बताते हुए कहा कि उनकी इसी विशेषता के कारण पूरा देश आज भी उन्हें याद करता है

17/02/2020

ACB ने सब इंसपेक्टर से 11.36 लाख की नकदी और शराब पकड़ी, 2 मंजिला मकान सीज

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल ने पुलिस उपनिरीक्षक केसर सिंह नरूका से 11 लाख 36 हजार रुपए के साथ ही अंग्रेजी शराब की 21 बोतलें बरामद की हैं। एसीबी ने रिश्वत के आरोपी सब इन्सपेक्टर केशरसिंह के स्थानीय शास्त्रीनगर स्थित दो मंजिला आवास को सीज कर दिया।

12/08/2020

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के लिए एलओसी में सुधार का आखिरी अवसर

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की साल 2020 में होने वाली 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए अपने आवेदन विवरण या एलओसी (लिस्ट आॅफ कैंडिडेट) में रही त्रुटियों में सुधार का सोमवार को अंतिम अवसर है।

11/11/2019

सजायाफ्ता बन्दियों और जेलकर्मियों का गठजोड़

अजमेर सेन्ट्रल जेल में कर्मचारियों और सजायाफ्ता बंदियों के गठजोड़ से पिछले लम्बे समय से बन्दियों से उगाही का खेल खेला जा रहा था। कुख्यात बन्दी सेवा शुल्क नहीं देने वाले बन्दी की जेल में बेरहमी से पिटाई तक करते थे। जिससे डर कर वह परिजन से उन्हें खुद पैसा दिलवाया करते थे

19/07/2019

राजस्थान बोर्ड के 12वीं साइंस और कॉमर्स के नतीजे घोषित, क्लिक कर यहां देखें

दैनिक नवज्योति वेबसाइट dainiknavajyoti.com या dainiknavajyoti.net पर आप नतीजे देख सकते हैं। दैनिक नवज्योति वेबसाइट पर आप अपनी मार्कसीट, स्टेट रैंक, जिला रैंक, स्कूल रैंक और सब्जेक्टस के नंबर भी देख सकते हैं।

15/05/2019