Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

कुख्यात मोखमसिंह फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बंदूक-पिस्टल व बाइक जब्त

प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर चल रहे ब्यावर के समीप लसाणी गांव निवासी मोखमसिंह को सिटी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह बलाड़ रोड क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था

02/05/2019

दैनिक नवज्योति पर 4 बजे देखें 12वीं साइंस-कॉमर्स के नतीजे, स्टेट और जिला रैंक भी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीनियर सैकण्डरी विज्ञान और वाणिज्य वर्ग का परीक्षा परिणाम बुधवार शाम 4 बजे घोषित करेगा।

15/05/2019

कथित धर्मांतरण की तैयारी से किशनगढ़ में गरमाया माहौल

मदनगंज थाना क्षेत्र में लंबे समय से संचालित तथाकथित मिशनरीज की गतिविधियों के आरोपों के बीच देवडूंगरी में मंगलवार को देर रात माहौल गरमा गया

23/07/2019

नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत का प्रयास

नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता सोमरत्न आर्य के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है। साथ ही आर्य की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मारे।

01/07/2019

अजमेर सेंट्रल जेल में नए कैदियों को धमकाने का मामला, एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर की सेन्ट्रल जेल में जेलकर्मियों और सजायाफ्ता बन्दियों की सांठगांठ से अन्य बन्दियों को प्रताड़ित कर सेवा शुल्क वसूलने का भंडाफोड़ किया है।

19/07/2019

पुष्कर में बड़ी संख्या में लोगों ने किया तर्पण

तीर्थराज पुष्कर सरोवर पर श्राद्ध पक्ष की शुरूआत के अवसर पर शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोगों ने पिंडदान, तर्पण आदि पितृ कर्म कर अपने पूर्वजों को याद किया।

13/09/2019

सवा दो महीने पहले हो चुकी परीक्षा का प्रश्नपत्र भेज दिया

महर्षि दयानन्द सरस्वती विश्वविद्यालय की परीक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही सामने आई है। परीक्षा सामग्री के साथ केन्द्र को तीन माह पहले हो चुका प्रश्नपत्र भेज देने और फिर अवगत कराने में करीब पौने घंटा लगा देने से परीक्षार्थियों को बेवजह परेशान होना पड़ा। विवि की लापरवाही के कारण परीक्षा एक घंटा देरी से शुरू हुई।

25/05/2019