Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ढाई करोड़ से अधिक के पशु बिके

पुष्कर का अंतरराष्टÑीय ख्याति प्राप्त सालाना मेला अब अपने पूरे परवान पर है। धोरों में सजी पशुओं की मंडी में मवेशियों की खरीद-फरोख्त ने रफ्तार पकड़ ली है वहीं मेला स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिताएं आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। रात को ख्यातनाम कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां देकर पुष्कर में लोक कला एवं संस्कृति की छटा बिखेर रहे है।

06/11/2019

117 इजरायली पर्यटकों को एयरलिफ्ट करने की तैयारी, पुष्कर से दिल्ली रवाना

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच भारत भ्रमण पर आए इजराइली पर्यटकों को विशेष विमान से एयर लिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है। इसके चलते सोमवार को पुष्कर से 117 इजराइली पर्यटक तीन अलग-अलग बसों में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

23/03/2020

अजमेर में भारी मतों से जीतेगी भाजपा: भागीरथ चौधरी

राजस्थान के अजमेर संसदीय क्षेत्र में कल मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने दावा किया है

30/04/2019

बादशाह ने ठुकराया प्रशासन का फरमान, ब्यावर में धूमधाम से निकली सवारी

जा टोडरमल के बादशाह बनने की खुशी में परंपरानुसार बुधवार को अग्रवाल समाज ने बादशाह मेले का आयोजन किया तो जैसे इतिहास जीवंत हो उठा। खास बात यह भी है कि इस बार प्रशासन की मनाही के बावजूद बादशाह की सवारी निकाली गई।

11/03/2020

राजस्थान और हरियाणा के उपभोक्ता एक-दूसरे राज्य से राशन सामग्री कर सकेंगे प्राप्त

राष्टÑीय खाद्य सुरक्षा योजना के अन्तर्गत अब राजस्थान के राशन उपभोक्ता एक जनवरी से हरियाणा की राशन की दुकान से और हरियाणा के उपभोक्ता राजस्थान में राशन सामग्री प्राप्त कर सकेंगे। नए साल से यह सुविधा दोनों राज्यों के बीच लागू हो जाएगी।

15/12/2019

जहां जिन्दगी मिलनी चाहिए, वहां मिली मौत

जेएलएन अस्पताल के आपातकालीन विभाग के द्वार पर मंगलवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। एक घायल ने आधा घंटे से ज्यादा समय तक अस्पताल के द्वार पर एम्बुलैंस में तड़पते हुए दम तोड़ दिया।

02/07/2019

फर्जी एंटी करप्शन अफसर का खेल खत्म, अवैध वसूली करते गिरफ्तार

बिजयनगर खुद को एंटी करेप्शन अधिकारी बताकर राष्टÑीय राजमार्ग स्थित होटलों व ढाबा मालिकों से अवैध वसूली करने वाले युवक का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

25/09/2019