Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय का षष्ठम दीक्षांत समारोह: इसरो प्रमुख के शिवन तथा कुलाधिपति के कस्तूरीरंगन ने किया संबोधित

बांदरसिंदरी अंतरिक्ष विभाग के सचिव और इसरो के अध्यक्ष के शिवन ने मंगलवार को विद्यार्थियों को सफलता का मंत्र दिया।

03/12/2019

परिवार गया शादी में पीछे से चोरों ने किया घर साफ

अजमेर रोड स्थित आदर्श नगर में एक सूने मकान को चोरों की नजर लग गई। पुष्कर शादी में मायरा भरने के लिए गए परिवार के लोग जब शुक्रवार सुबह मकान पर पहुंचे तो सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। चोरों ने पूरे घर को खंगालते हुए करीब 25 तोला सोने के जेवरात व चांदी के गहनों के अलावा नगदी चुरा ली। सूचना पर मदनगंज पुलिस ने मौका मुआयना किया।

24/05/2019

बच्ची को बंद करने के मामले में कंपनी के 2 कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

रूपनगढ़ कास्वां की ढाणी में एक वित्त कम्पनी द्वारा एक आवास की कुर्की की कार्रवाई के दौरान आवास में ही बंद कर दी गई मासूम बच्ची के मामले में पुलिस ने कंपनी के 5 कर्मियों को नामदर्ज करके 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

17/02/2020

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी रिवाल्विंग टेंट से अजमेर रोड पर लगा जाम, एसडीएम ने हाथो-हाथ करवाई कार्रवाई

30/05/2019

72 कार्मिकों को मिला तहसीलदार का प्रमोशन 68 नायब और 4 ओएस शामिल

अजमेर राजस्व मण्डल ने 72 कार्मिकों की डीपीसी करते हुए वरिष्ठता के आधार पर प्रमोशन दिया है। इनमें से 68 नायब तहसीलदार और 4 कार्यालय अधीक्षक शामिल

28/08/2019

रंगोली व दीपकों की आभा से 52 घाट रोशन

पुष्कर पशु मेले के विधिवत शुभारंभ पर सोमवार शाम को जिला एवं नगर पालिका प्रशासन की ओर से आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुष्कर सरोवर के 52 घाटों को एक से बढ़कर एक रंगोलियों से सजाया गया वहीं एक साथ दीपदान करने से पुष्कर का नजारा अनूठा ही नजर आया। हजारों दीपकों की रोशनी से ब्रह्म सरोवर झिलमिला उठा। साथ ही प्रमुख घाटों पर महाआरती भी की गई।

04/11/2019

सीएम बनने के बाद आज पहली बार अजमेर आएंगे गहलोत

मुख्यमंत्री बनने के बाद अशोक गहलोत सोमवार को पहली बार अजमेर आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचेंगे। जवाहर रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

17/11/2019