Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई

Tuesday, February 04, 2020 00:15 AM
file photo rajesh tandan
 अजमेर ।  अजमेर में कार्यरत महिला आईएएस अधिकारियों  के सम्बंध में सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही हैं। इन अधिकारियों के समर्थन में राजस्थान आईएएस और आरएएस एसोसिएशन भी आ गई है। दोनों एसोसिएशन ने इसकी घोर निंदा करते हुए टंडन के खिलाफ सख्त से सख्त  कार्रवाई की मांग की है।
 
दोनों एसोसिएशन ने मंगलवार को अलग-अलग बयान जारी कर कहा है कि टंडन ने महिला  अधिकारियों के खिलाफ जो अमर्यादित टिप्पणी की है वह घोर निंदनीय है। हमारी संस्कृति और मूल्य हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाते हैं, लेकिन इस तरह की टिप्पणी करना शर्मनाक कृत्य है। महिला अधिकारियों ने हमेशा जो भी जिम्मेदारी सौंपी है, उसमें  महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनको हमारा पूरा समर्थन है। एसोसिएशन ने सरकार से मांग की है कि कायरता व द्वेषपूर्ण कृत्य के लिए टंडन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 
 
गौरतलब है कि टंडन के खिलाफ सोमवार को तीन महिला आईएएस अधिकारियों ने कोतवाली और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस इन प्रकरणों के अनुसंधान में जुटी है। बताया जा रहा है कि प्रकरण दर्ज होने से पूर्व भी पुलिस इसी मामले में टंडन से पूछताछ कर चुकी है। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

खारी नदी में बहे सात बच्चे, तीन की मौत

खारी नदी में नहाने उतरे सात बच्चे तेज बहाव में बह गए। इनमें से 3 की डूबने से मौत हो गई, जबकि ग्रामीणों ने 4 बच्चों को बचा लिया।

06/08/2019

कांग्रेस सरकार ने जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर 2 साल के शासन में पूरे किए: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव में जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर सरकार के 2 साल के शासन में ही पूरे कर दिए हैं और शेष पर तेजी से काम चल रहा है। रघु शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया के साथ अजमेर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

22/12/2020

MDS यूनिवर्सिटी घूसकांड मामला, कोर्ट ने एक और आरोपी को भेजा जेल

महर्षि दयानंद सरस्वती (एमडीएस) विश्वविद्यालय घूसकांड प्रकरण में गिरफ्तार कुचामन सिटी के निजी महाविद्यालय संचालक राजेंद्र चौधरी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

19/09/2020

देश में चौथे स्थान पर रहा आरके पाटनी गर्ल्स कॉलेज

देश में चौथे स्थान पर रहा आरके पाटनी गर्ल्स कॉलेज राष्ट्रीय स्तर पर स्वच्छता रैंकिंग 2019 में मिली चौथी रैंकिग, नई दिल्ली में मिला विशेष सम्मान

05/12/2019

मेरा अस्पताल एप बनेगा मरीजों का सहारा

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्य में मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं से संतुष्टि के बारे में फीड बैक लेने के लिए ‘मेरा अस्पताल’ एप शुरू किया है। इसमें मरीजों और उनके परिजन से फीड बैक लेकर सरकारी अस्पतालों में उनकी आवश्यकताओं के अनुसार और सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी तथा शिकायतों को दूर किया जाएगा।

03/07/2019

आंख में मिर्ची डाल कर लूट का मामला

शहर के बिजयनगर रोड इलाके में 25 मई की रात दुकान से घर जा रहे सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कर लाखों रुपए की चांदी व सोने के जेवर लूट ले जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सुभाष उद्यान बिचड़ली तालाब की पाल के समीप माल का बंटवारा कर रहे पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

03/06/2019