Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
अजमेर

टंडन का कृत्य शर्मनाक, सख्त से सख्त हो कार्रवाई

Tuesday, February 04, 2020 00:15 AM
file photo rajesh tandan
 अजमेर ।  अजमेर में कार्यरत महिला आईएएस अधिकारियों  के सम्बंध में सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही हैं। इन अधिकारियों के समर्थन में राजस्थान आईएएस और आरएएस एसोसिएशन भी आ गई है। दोनों एसोसिएशन ने इसकी घोर निंदा करते हुए टंडन के खिलाफ सख्त से सख्त  कार्रवाई की मांग की है।
 
दोनों एसोसिएशन ने मंगलवार को अलग-अलग बयान जारी कर कहा है कि टंडन ने महिला  अधिकारियों के खिलाफ जो अमर्यादित टिप्पणी की है वह घोर निंदनीय है। हमारी संस्कृति और मूल्य हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाते हैं, लेकिन इस तरह की टिप्पणी करना शर्मनाक कृत्य है। महिला अधिकारियों ने हमेशा जो भी जिम्मेदारी सौंपी है, उसमें  महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनको हमारा पूरा समर्थन है। एसोसिएशन ने सरकार से मांग की है कि कायरता व द्वेषपूर्ण कृत्य के लिए टंडन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 
 
गौरतलब है कि टंडन के खिलाफ सोमवार को तीन महिला आईएएस अधिकारियों ने कोतवाली और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस इन प्रकरणों के अनुसंधान में जुटी है। बताया जा रहा है कि प्रकरण दर्ज होने से पूर्व भी पुलिस इसी मामले में टंडन से पूछताछ कर चुकी है। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14/04/2020

अजमेर सेंट्रल जेल में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अजमेर के केंद्रीय कारागृह में मंगलवार को 26 कैदियों में कोरोना पाया गया है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार केंद्रीय कारागृह में 26 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

11/08/2020

वार्ड 4 की शारदा होंगी ‘किंग मेकर’

अनूठी नसीराबाबद नगरपालिका के पहले बोर्ड की तस्वीर चुनाव परिणाम में भी किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने से स्पष्ट नहीं हो पाई। भाजपा को 10 और कांगे्रस को 8 सीटें मिलने से बोर्ड की तस्वीर स्पष्ट नहीं हो पाई।

19/11/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की अजमेर दरगाह में जियारत, अकीदत के फूल किए पेश

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की। मिश्र ने दरगाह में पवित्र मजार पर गहरे नीले रंग की कढ़ाई वाली मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर प्रदेश एवं देश में अमनो अमान एवं खुशहाली की कामना की।

30/10/2019

रेलवे तीन लाख कर्मचारी कम करेगा

रेलवे ने तीन लाख कर्मचारी कम करने की तैयारी कर ली है। फिलहाल डेढ़ लाख पद रिक्त चल रहे हैं, इसलिए डेढ़ लाख कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जाएगा।

20/10/2019

सीनियर सेकेंडरी पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को होगा घोषित

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर सेकेंडरी एवं वरिष्ठ उपाध्याय पूरक परीक्षा 2019 का परिणाम सोमवार घोषित किया जाएगा। बोर्ड की सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को शाम चार बजे घोषित किया जाएगा।

08/09/2019

कैश केबिन में घुसा उचक्का, मिनटों में 8 लाख ले उड़ा

कैश केबिन में घुसा उचक्का, मिनटों में 8 लाख ले उड़ा बैंक आॅफ बड़ौदा की शाखा में दिनदहाड़े वारदात, फुटेज में आए शातिर

28/06/2019