Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

नसीराबाद में मामला गर्माया, दीपक जला रहे लोगों पर पथराव, आरोपी फरार

Sunday, April 05, 2020 00:05 AM
अस्पताल में भर्ती युवक।

नसीराबाद। प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार रात घर की छत पर दीपक जला रहे परिवार पर पड़ोसी परिवारों ने पथराव कर दिया। इससे छह जने लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटनाक्रम से नगर का माहौल गर्मा गया है। इत्तला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने क्षेत्र में जाप्ता तैनात कर दिया है। पीड़ित परिवार ने सिटी थाने में नामजद रिपोर्ट दी है।

घोसी मोहल्ला निवासी नाथूलाल यादव ने रिपोर्ट में बताया कि उसके परिजन घर की छत पर दीये आदि जलाकर मंत्रोच्चार कर रहे थे। तभी पड़ोस के घरों से युवकों व महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया। वे संभलते इससे पहले ही छह जने लहूलुहान हो गए। रिपोर्ट में बताया कि पड़ोसी जुनैद पुत्र साजिद, मुन्ना, शाहरूख पुत्र जमील, अज्जु पुत्र जमील, इरफान, सईद, जमील आदि एकराय होकर आए और परिजन पर फब्तियां कसने लगे। जब परिजन ने भारत माता के जयकारे लगाए तो आरोपियों ने ऐसा करने से मना करते हुए पथराव शुरू कर दिया। आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए तो वे भी पथराव की चपेट में आकर घायल हो गए।

घायलों में कमल पुत्र मोहनलाल, राजेश पुत्र हुकमचंद, पीयूष पुत्र राजेश, अभिषेक पुत्र सुरेश, नीलेश पुत्र सुरेश व सत्यनारायण पुत्र ताराचंद को अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन असवाल व सीआई लक्ष्मण सिंह नाथावत घोसी मोहल्ला पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घरों में दबिश दी लेकिन सभी युवक भाग निकले।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

50 हजार की रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अजमेर की स्पेशल टीम ने बुधवार को डीडवाना में बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 हजार की रिश्वत लेते एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है।

27/02/2020

दीवार ढहने से 2 युवकों की मौत

परबतसर कस्बे के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सोमवार को क्रिकेट खेलने आए कुछ युवक बारिश से बचाव के लिए एक दीवार के पास बैठ गए। इस दौरान दीवार ढहने से पांच युवक दब गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने दीवार के नीचे दबे युवकों को निकालने का प्रयास किया, तब दो की मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर घायल हो गए।

22/07/2019

प्रेमी युगल ने की सामूहिक आत्महत्या

रसोईघर के जंगले पर लगाया फांसी का फंदा, विवाहित युवक दौसा व युवती बिजौलिया की रहने वाली थी, परिजन अंत तक रहे प्रेम प्रसंग से अनजान

01/05/2019

जान बचाकर भागे लोग, बेकाबू ट्रक ने तीन वाहनों को मारी टक्कर

एक बेकाबू ट्रक चालक ने गुरुवार को खरवा बस स्टैंड मुख्य चौराहे पर तीन वाहनों का जोरदार टक्कर मार दी। इसे बाद भी चालक नहीं रूका और वाहन को तेज रफ्तार में दौड़ाता रहा। गनीमत रही कि इस घटना में सिर्फ वाहन क्षतिग्रस्त हुए कोई हताहत नहीं हुआ।

20/06/2019

पुष्कर धार्मिक मेला आज से

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर शुक्रवार को आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में पंचतीर्थ का पहला स्रान होगा। इसके साथ ही पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना धार्मिक मेले का शुभारंभ भी हो जाएगा। मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्रान के साथ होगा।

07/11/2019

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर

अब घटने लगा बीसलपुर बांध का जलस्तर बीते सात-आठ दिन से रोजाना एक सेन्टीमीटर हो रहा है कम

28/11/2019

सीनियर सेकेंडरी पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को होगा घोषित

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर सेकेंडरी एवं वरिष्ठ उपाध्याय पूरक परीक्षा 2019 का परिणाम सोमवार घोषित किया जाएगा। बोर्ड की सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को शाम चार बजे घोषित किया जाएगा।

08/09/2019