Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

श्री सीमेंट ने दी 2.51 करोड़ की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग

Wednesday, April 08, 2020 23:15 PM
Shree Cement file photo

   ब्यावर।   प्रदेश को कोरोना महामारी से बचाने के प्रयास में जुटी राजस्थान सरकार के प्रयास की सराहना करते हुए श्री सीमेंट लिमिटेड ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ 51 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई है। 

श्री सीमेंट प्रबंधन ने बताया कि देश प्रदेश में हर संकट एवं आपदा के दौरान श्री सीमेंट लिमिटेड भी अपने सामाजिक एवं मानवीय दायित्व को भली भांति निभा रही है। ऐसे में कोरोना जैसी महामारी के चलते प्रभावित प्रदेश की जनता के लिए श्री सीमेंट उद्योग ने अपने दायित्व का निर्वाह करते हुए सीएम राहत कोष में 2.51 करोड़ की सहायता दी है। 

ज्ञात रहे कि श्री परिवार ने भी सरकार के दिशा निर्देश की पालना करते हुए अपने उद्योग को लॉकडाउन रहने तक पूरी तरह से बंद कर दिया है। केवल आवश्यकताओं वाले विभाग संचालित किए जा रहे हैं। श्री प्रबंधन ने भी आमजन से आग्रह किया है कि कोरोना महामारी की इस जंग को जीतने के लिए हमें अधिक से अधिक समय घरों में रहने की आवश्यकता है। घरों में रहकर हम सुरक्षित रह सकते हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बाबा फरीद गंज-ए-शंकर का चिल्ला जियारत के लिए खोला

अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के तहखाने में स्थापित बाबा फरीद गंज-ए-शक्कर का चिल्ला बुधवार तड़के जियारत के लिए खोल दिया गया। यह चिल्ला महज साल में एक बार 72 घंटों के लिए खोला जाता है, जिसे मोहर्रम की सात तारीख को बंद कर दिया जाएगा।

04/09/2019

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

12/06/2021

अजमेर में पपला गिरोह के तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 7 पिस्टल भी बरामद

अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुख्यात बदमाश पपला गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों से 7 पिस्तौलें बरामद की है।

03/03/2020

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की अधूरी परीक्षाओं के बीच में सचिव का स्थानान्तरण, नहीं हो सकेंगे कई प्रशासनिक निर्णय

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में 10वीं एवं 12वीं बोर्ड की आधी अधूरी परीक्षाओं के बीच राज्य सरकार द्वारा बोर्ड सचिव मेघना चैधरी का स्थानांतरण कर दिया गया है। अजमेर स्थित राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के मुख्यालय में 10वीं व 12वीं की शेष परीक्षाओं की तैयारियों को पूरा कराने के लिए प्रयास चल रहे हैं, लेकिन बोर्ड में सचिव नहीं होने से कई प्रशासनिक निर्णय नहीं हो सकेंगे।

15/05/2020

केरल सरकार संविधान के अनुरूप काम करे, ये देखना मेरा दायित्व है

राज्यपाल के रूप में यह देखना मेरा दायित्व है कि केरल की सरकार संविधान के अनुरूप काम करे। यह बात केरल के राज्यपाल आरिफ मौहम्मद खान ने केरल में हो रही भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या के सम्बंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

19/09/2019

पानी के सदुपयोग पर हो शोध, राजस्थान केन्द्रीय विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह में बोले राज्यपाल मिश्र

बांदरसिंदरी राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि राज्य की भौगोलिक स्थिति के अनुसार जल एक बड़ी चुनौती है ऐसे में विश्वविद्यालयों को बारिश के पानी का संग्रहण, भूजल पुनर्भरण, जल पुनर्चक्रण व जल संरक्षण का बीड़ा उठाते हुए मानव जीवन के लिए बेहतरीन आयाम स्थापित करने चाहिए।

03/03/2020

हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब तीन जिलों में होगी एएलओ परीक्षा

राजस्थान हाईकोर्ट की सख्ती के बाद राजस्थान लोक सेवा आयोग कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती-2019 की परीक्षा जयपुर, जोधपुर और अजमेर में आयोजित करेगा। हाईकोर्ट के आदेश की पालना में आरपीएससी सचिव रेणु जयपाल ने गुरुवार को अदालत में पेश होकर इस संबंध में शपथ-पत्र पेश किया।

19/12/2019