Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
अजमेर

श्री सीमेंट ने दी 2.51 करोड़ की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग

Wednesday, April 08, 2020 23:15 PM
Shree Cement file photo

   ब्यावर।   प्रदेश को कोरोना महामारी से बचाने के प्रयास में जुटी राजस्थान सरकार के प्रयास की सराहना करते हुए श्री सीमेंट लिमिटेड ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ 51 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई है। 

श्री सीमेंट प्रबंधन ने बताया कि देश प्रदेश में हर संकट एवं आपदा के दौरान श्री सीमेंट लिमिटेड भी अपने सामाजिक एवं मानवीय दायित्व को भली भांति निभा रही है। ऐसे में कोरोना जैसी महामारी के चलते प्रभावित प्रदेश की जनता के लिए श्री सीमेंट उद्योग ने अपने दायित्व का निर्वाह करते हुए सीएम राहत कोष में 2.51 करोड़ की सहायता दी है। 

ज्ञात रहे कि श्री परिवार ने भी सरकार के दिशा निर्देश की पालना करते हुए अपने उद्योग को लॉकडाउन रहने तक पूरी तरह से बंद कर दिया है। केवल आवश्यकताओं वाले विभाग संचालित किए जा रहे हैं। श्री प्रबंधन ने भी आमजन से आग्रह किया है कि कोरोना महामारी की इस जंग को जीतने के लिए हमें अधिक से अधिक समय घरों में रहने की आवश्यकता है। घरों में रहकर हम सुरक्षित रह सकते हैं।
 
यह भी पढ़ें:

एक लाख श्रद्धालुओं ने किया स्नान

पुष्कर सोमवती अमावस्या पर सोमवार को पवित्र सरोवर में आस्था की डुबकी लगाने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। मोटे तौर पर करीब एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के स्नान करने का अनुमान है

03/06/2019

पूर्व विधायक डॉ. जयपाल ने की पशुपालन अधिकारी के साथ मारपीट व गाली-गलौज

पूर्व विधायक डॉ. जयपाल ने की पशुपालन अधिकारी के साथ मारपीट व गाली-गलौज चार साथियों सहित राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज

05/04/2020

भागचंद चोटिया हत्याकांड का 48 घंटे में पर्दाफाश, एक आरोपी सहित दो मददगारों को दबोचा

मदनगंज-किशनगढ़ में दिनदहाड़े अधाधुंध गोलियां बरसाकर भागचंद चोटिया को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया। 48 घंटे में ही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए तमाम आशंकाओं और उठते सवालों पर अंकुश लगा दिया। पुलिस ने फरार हुए एक आरोपी के अलावा दो मददगार को भी गिरफ्तार कर लिया।

21/10/2020

रेलवे तीन लाख कर्मचारी कम करेगा

रेलवे ने तीन लाख कर्मचारी कम करने की तैयारी कर ली है। फिलहाल डेढ़ लाख पद रिक्त चल रहे हैं, इसलिए डेढ़ लाख कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जाएगा।

20/10/2019

कुख्यात मोखमसिंह फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बंदूक-पिस्टल व बाइक जब्त

प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर चल रहे ब्यावर के समीप लसाणी गांव निवासी मोखमसिंह को सिटी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह बलाड़ रोड क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था

02/05/2019

नौ पार्षद भाजपा में शामिल

जिले की ब्यावर नगर परिषद के लिए 26 नवम्बर हो रहे सभापति के चुनाव से पहले नौ निर्दलीय पार्षद आज भाजपा में शामिल हो गये। इ

22/11/2019

आरएएस मुख्य परीक्षा के परिणाम पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई, आरपीएससी कर चुका है तैयार

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा 2018 की मुख्य परीक्षा के परिणाम को लेकर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। कोर्ट की हरी झंडी मिलने पर परिणाम जारी कर दिया जाएगा। आरएएस मुख्य परीक्षा के 17 हजार 910 अभ्यर्थियों की कॉपियां ऑनलाइन जांचने का काम पूरा हो चुका है।

18/03/2020