Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
अजमेर

महिला अधिकारी पर अश्लील पोस्ट लिखने के आरोपी टंडन से दो घंटे पूछताछ

Thursday, February 13, 2020 23:00 PM
एडवोकेट राजेश टंडन
अजमेर। सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन गुरुवार को जांच अधिकारी सीओ-नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी के समक्ष पेश हुए। टंडन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई।
 
पुलिस ने आरोपित टंडन को पिछले दिनों अनुसंधान अधिकारी डॉ. प्रियंका के समक्ष 13 फरवरी को सुबह 11 बजे उपस्थित होने के लिए कहा था। टंडन मियाद के अंतिम दिन गुरुवार सुबह सीओ नॉर्थ के कार्यालय पहुंचे। जहां टंडन ने प्रकरण के संबंध में हाईकोर्ट द्वारा दिए गए आदेश को पेश किया। सीओ ने टंडन से प्रकरण के संबंध में कई सवाल पूछे। लेकिन खुद सीओ व पुलिस ने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्टÑदीप का कहना है कि मामला महिला अधिकारी से जुड़ा होने के कारण अनुसंधान में पूर्ण गोपनीयता  बरती जा रही है। 
 
जांच में सहयोग की बात कही
खुद टण्डन ने मीडिया को बताया कि उन्होंने आईओ प्रियंका के समक्ष हाईकोर्ट के आदेश की प्रति पेश करने के साथ ही जांच में पूर्ण सहयोग करने को कहा है। उन्होंने आईओ को कहा कि उनके पास किसी महिला अधिकारी का कोई वीडियो नहीं है। ना ही उन्होंने कोई वीडियो देखा है। उन्होंने केवल चर्चा सुनी थी। इसलिए अपने परिचितों व दोस्तों को आगाह किया था कि वे इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पास आने पर वह न खुद देंखे और ना ही आग फॉरवर्ड करें। क्योंकि ऐसा वीडियो वायरल करना भी अपराध है। उन्होंने पोस्ट में किसी अधिकारी  का नाम नहीं लिखा था। े मैसेज अपने परिचितों को भेजा था। उसे अन्य ग्रुपों में  किसने भेजा उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। 
 
चार मुकदमे है दर्ज 
उल्लेखनीय है कि टण्डन द्वारा महिला आईएएस अधिकारी का नाम लिखे बिना की गई टिप्पणी के बाद चार महिला आईएएस अधिकारियों ने शहर के कोतवाली और आदर्श नगर थाने में आईपीसी की कई धाराओं सहित आईटी एक्ट व स्त्री अशिष्ठ रूपण प्रतिषेध अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। गिरफ्तार होने व पुलिस की सख्ती की डर से दो दिन पहले टंडन ने हाईकोर्ट मे याचिका दायर करके ये राहत प्राप्त कर ली,कि पुलिस मामले का अनुसंधान जारी रखेगी,लेकिन कोई सख्ती नहीं करेगी। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सामूहिक आत्महत्या प्रकरण

केकड़ी शहर के अजमेर रोड स्थित चंद्रप्रभु नगर में बुधवार को प्रेमिका करिश्मा के साथ फांसी के फंदे पर लटक आत्महत्या करने वाला सुरेंद्र सिंह पिछले 5 साल से उसके संपर्क में था। इस बात से सुरेंद्र के घरवाले तो अंजान थे लेकिन करिश्मा के परिजन को उनके इस रिश्ते की पूरी जानकारी थी

02/05/2019

ब्यावर में ज्वैलर्स शॉप में डेढ़ करोड़ की चोरी, दहशत में व्यापारी

शहर में डिग्गी मोहल्ला चक्की चौराहा क्षेत्र स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स के यहां सोमवार देर रात दुकान के ताले खोलकर चोर एक लाख रुपए की नकदी सहित करीब डेढ करोड़ रुपए के जेवर ले उड़े।

22/10/2019

पुष्कर में दो घंटे में 5 इंच बरसात

पुष्कर में दो घंटे में 5 इंच बरसात 35 साल बाद लबालब हुआ सरोवर, निचली बस्तियां हुई जलमग्न, सरोवर का जल स्तर हुआ 22 फीट से अधिक

01/08/2019

पुष्कर में कार्तिक पूर्णिमा महास्नान करने उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, मेले का समापन

करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र तीर्थराज पुष्कर में मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के महास्नान पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पडा। कार्तिक मास की पूर्णिमा पर करीब डेढ़ लाख लोगों ने पवित्र पुष्कर सरोवर के सभी 52 घाटों पर भजन कीर्तन करते हुए आस्था की डुबकी लगाई तथा दान पुण्य कर परिवार में खुशहाली की कामना की।

12/11/2019

भागचंद चोटिया हत्याकांडः पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया की मामले में एसओजी से जांच की मांग

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने दिनदहाड़े सरपंच पुत्र भागचंद चोटिया हत्याकांड की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) से जांच कराने की मांग की है। सिनोदिया ने कहा कि जनता की मांग एसओजी जांच के लिए उठ रही है और मैं भी चाहता हूं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और हत्यारे जल्द पकड़े जाए।

19/10/2020

दीवार ढहने से 2 युवकों की मौत

परबतसर कस्बे के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सोमवार को क्रिकेट खेलने आए कुछ युवक बारिश से बचाव के लिए एक दीवार के पास बैठ गए। इस दौरान दीवार ढहने से पांच युवक दब गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने दीवार के नीचे दबे युवकों को निकालने का प्रयास किया, तब दो की मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर घायल हो गए।

22/07/2019

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी रिवाल्विंग टेंट से अजमेर रोड पर लगा जाम, एसडीएम ने हाथो-हाथ करवाई कार्रवाई

30/05/2019