Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

जालोर बस दु:खातिका: गमगीन माहौल में मां-बेटी समेत तीन का अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

जालोर जिले के महेशपुरा गांव के समीप शनिवार रात्रि हुई हृदय विदारक घटना में ब्यावर के तीन लोग भी असमय काल कवलित हो गए। बस हादसे की खबर ज्यों ही ब्यावर पहुंची तो पूरे शहर सहित जैन समाज में शोक की लहर छा गई। हर कोई होनी को कोस रहा था। हर आंख नम हो गई।

18/01/2021

अब किशनगढ़ एयरपोर्ट से इंदौर की सीधी उड़ान, सप्ताह में 3 दिन उपलब्ध रहेगी सेवाएं

किशनगढ़ एयरपोर्ट के बढ़ते महत्व के बीच अब किशनगढ़ का सीधा जुड़ाव इंदौर से भी हो जाएगा। गोडावत समूह का स्टार एयरलाइंस का विमान इंदौर से किशनगढ़ व किशनगढ़ से इंदौर के लिए उड़ान भरेगा

15/03/2020

राज्य में जल्द लागू होगी एकीकृत स्वास्थ्य प्रबंधन प्रणाली

प्रदेश में जल्द ही एकीकृत स्वास्थ्य प्रबंधन प्रणाली लागू की जाएगी। इस नई प्रणाली के तहत मरीज घर से ही सरकारी अस्पताल में पंजीयन करा सकेगा, इससे उसे लम्बी कतार में लगने तथा मरीज की बीमारी का रिकॉर्ड रखने से भी निजात मिल जाएगी।

24/09/2019

अजमेर नगर निगम की महापौर बनीं बीजेपी की बृजलता हाडा, कांग्रेस प्रत्याशी को 42 मतों से हराया

अजमेर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बृजलता हाडा महापौर निर्वाचित हुई हैं। हाडा निगम की पहली महिला महापौर बनी है। महापौर के लिए हुए मतदान में उन्होंने 61 मत हासिल किए। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी द्रौपदी देवी कोली को 42 मतों से हराया। कांग्रेस उम्मीदवार को केवल 19 वोट मिले।

07/02/2021

भवन के साथ 9 माह की बच्ची भी सीज, SDM ने शाम को बच्ची को निकाला बाहर

कांस्या की ढाणी में गुरुवार दोपहर बकाया वसूली करने गए पुलिस और प्रशासन के अधिकाररियों ने मानवता को पूरी तरह से तिलांजलि दे दी। उन्होंने मकान सीज करते समय एक नौ माह की अबोध बच्ची को भी अंदर की बंद कर दिया। देर शाम सूचना पर उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने पहुंचकर मकान में से बच्ची को बाहर निकालते हुए फिर से सीज करवाया।

13/02/2020

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

ब्रह्मा मंदिर व भक्तों पर कोरोना का ग्रहण

ब्रह्मा मंदिर में 31 मार्च तक श्रद्धालुओं के दर्शन पर रोक, केवल पुजारी करेंगे नियमित पूजा-आरती

18/03/2020