Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गोविंदा ने कांग्रेस के समर्थन में किया रोड शो

राजस्थान में अजमेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं फिल्मी अभिनेता गोविंदा ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में रोड शो किया।

28/04/2019

राजस्व मंडल ने जारी किए 220 प्रशिक्षु नायब तहसीलदारों के नियुक्ति आदेश

राजस्व मंडल ने जारी किए 220 प्रशिक्षु नायब तहसीलदारों के नियुक्ति आदेश 3 जुलाई से टोंक व अजमेर में लेंगे प्रशिक्षण

01/07/2019

RAS-2018 का रिजल्ट घोषित: झुंझुनूं की मुक्ता राव रहीं टॉपर, टोंक के मनमोहन शर्मा दूसरे स्थान पर

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मंगलवार देर रात राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया। परिणाम में 1051 पदों के लिए 2023 अभ्यर्थियों के नाम कार्मिक विभाग को भेजे जाएंगे। साथ ही प्रथम दस स्थानों पर रहे अभ्यर्थियों की मैरिट लिस्ट भी जारी की। मैरिट में झुंझुनूं की मुक्ता राव पहले स्थान पर रही है।

14/07/2021

ब्यावर: कार सवारों पर हमला, एक का अपहरण

शहर के सेंदड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार शाम पेट्रोल भरवा रहे कार सवारों पर बोलेरो में आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में हमला कर दिया। वे कार में सवार चार-पांच लोगों से मारपीट कर एक को अपने साथ बोलेरो में डालकर ले गए। हमले व अपहरण की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई

29/05/2019

किशनगढ़ से अब रात्रि में भी उड़ सकेंगे विमान

किशनगढ़ एयरपोर्ट की बढ़ती महत्ता के बीच अब रात्रि में भी यहां से विमान उड़ान भर सकेंगे। किशनगढ़ एयरपोर्ट का कद बढ़ाने वाली रात्रिकालीन परिचालन का शुभारंभ सोमवार को हुआ।

18/11/2019

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सतीश पूनिया का निशाना, कहा- यह जनता का मनोरंजन मात्र

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की होने वाली ट्रैक्टर रैली जनता का मनोरंजन मात्र है। पूनिया ने अजमेर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिसंबर 2018 में भी उन्होंने कई रैलियां की और उस दौरान 10 दिनों में ही 29 लाख किसानों का ऋण माफ करने की बात कही थी, लेकिन अब तक 99 हजार करोड़ रुपए का कर्ज किसानों का माफ नहीं किया जा सका।

12/02/2021

आंख में मिर्ची डाल कर लूट का मामला

शहर के बिजयनगर रोड इलाके में 25 मई की रात दुकान से घर जा रहे सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कर लाखों रुपए की चांदी व सोने के जेवर लूट ले जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सुभाष उद्यान बिचड़ली तालाब की पाल के समीप माल का बंटवारा कर रहे पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

03/06/2019