Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के लिए एलओसी में सुधार का आखिरी अवसर

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की साल 2020 में होने वाली 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के लिए अपने आवेदन विवरण या एलओसी (लिस्ट आॅफ कैंडिडेट) में रही त्रुटियों में सुधार का सोमवार को अंतिम अवसर है।

11/11/2019

बरसाती पानी से भरे नाले में युवक का शव मिला

ग्राम चापानेरी में बुधवार को ऋषिकेष बाबा के स्थान से एक किलोमीटर दूर बरसाती पानी से भरे नाडे में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई

16/10/2019

अजमेर: 11 जुलाई से होने वाली सेना भर्ती के लिए 27 जून तक होगा पंजीयन, ईमेल से भेजा जाएगा प्रवेश पत्र

कायड़ में होने वाली सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीयन 27 जून तक कराना होगा। अजमेर में सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल जॉयस के जोसफ ने बताया कि अभ्यर्थी पदों एवं उससे संबंधित योग्यता की जानकारी अधीकृत वेबसाइट जॉइन इंडियन आर्मी से प्राप्त कर सकते है।

04/06/2021

उज्ज्वला योजना : छह रिफिलिंग से पहले ही सब्सिडी बंद, लोन की किश्त वसूली शुरू

केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपनी महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत लोन पर दिए गए गैस कनेक्शन की किश्त वसूली को लेकर अपना वादा तोड़ दिया है। लाभान्वित उपभोक्ताओं से प्रथम छह रिफिलिंग तक की सब्सिडी में किसी भी प्रकार की कटौती नहीं होनी थी, लेकिन सरकार ने अब छह रिफिलिंग पूरी होने से पहले ही लोन का पैसा वसूलने के लिए सब्सिडी देना बंद कर दिया है

20/09/2019

दृष्टिहीन दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की जेल

अजमेर अपर सेशन न्यायाधीश (महिला उत्पीड़न प्रकरण) गोविन्द अग्रवाल ने दृष्टिहीन दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी राकेश पंवार को दस साल की कैद व साढ़े 17 हजार रुपए जुर्माना से दंडित किया है।

19/07/2019

वर्षों पुरानी परम्परा टूटी, दोपहर में भी खुला ब्रह्मा मंदिर

वर्षों से चली आ रही परम्परा के विपरीत रविवार को ब्रह्मा मंदिर के कपाट दोपहर में यथावत खुले रहे। अस्थाई मंदिर प्रबंधन कमेटी ने अब तक चली आ रही मंदिर की परपंरा को तोड़ दिया।

11/08/2019

हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानूनों को बताया काला कानून, केंद्र सरकार से वापस लेने की अपील

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को इन्हें वापस लेना चाहिए। बेनीवाल ने केकड़ी से टोंक जाते समय अजमेर रोड़ स्थित तेजाजी महाराज के दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कृषि कानून भाजपा की केंद्र सरकार के लिए गले की हड्डी है और उसे अपना काला कानून वापस लेना चाहिए।

02/12/2020