Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरएएस परीक्षा पर आज निर्णय

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 की प्री परीक्षा का परिणाम दोबारा जारी करना है या राजस्थान लोक सेवा आयोग हाईकोर्ट के निर्णय के विरुद्ध अपील करेगा

30/04/2019

महाशक्ति की यात्रा भारत के लिए शुभ संकेत : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्पष्ट किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा आने वाले समय में सार्थक परिणाम भारत को देगी।

27/02/2020

अजमेर: पंचायत चुनाव में बांटने के लिए लाई गई 20 लाख की अवैध शराब पकड़ी

आबकारी विभाग ने शुक्रवार को 20 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी है। यह शराब की खेप एक ट्रक में छिपा कर ले जाई जा रही थी। ट्रक को सीज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया

17/01/2020

RPSC का कनिष्ठ लेखाकार 23 लाख की घूस लेते ट्रैप, RAS इंटरव्यू में सलेक्शन करवाने की एवज में मांगी थी रिश्वत

राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर में भी भ्रष्टाचार फैले होने का शुक्रवार को एसीबी ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। एसीबी ने कनिष्ठ लेखाकार सज्जन सिंह गुर्जर को आरएएस परीक्षा-2018 के साक्षात्कार में अधिक अंक दिलवाने और सलेक्शन करवाने की एवज में 23 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में ट्रैप किया, जिसमें एक लाख की नकदी और शेष 22 लाख की डमी (नकली) मुद्रा थी।

10/07/2021

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक पुष्कर में, 35 से अधिक संगठन शामिल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की त्रिदिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक शनिवार को अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन में शुरू हुई। बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह भैयाजी जोशी, संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी एवं समाज जीवन में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले 35 से अधिक संगठनों के अखिल भारतीय स्तर के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

07/09/2019

ब्यावर: मां के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए, तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ब्यावर में जघन्य हादसा: मां के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

14/06/2019

RPSC ने घोषित किया सहायक आचार्य प्रतियोगी परीक्षा का कार्यक्रम, सितंबर के दूसरे पखवाड़े में शुरू होंगी परीक्षाएं

राजस्थान लोकसेवा आयोग ने सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2020 का परीक्षा कार्यक्रम घोषित कर दिया है। अजमेर मुख्यालय पर आयोग के सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग ने राज्य के सभी संभाग मुख्यालयों पर विषयवार परीक्षा आयोजित करने का निर्णय किया है।

02/08/2021