Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्व मंडल ने 166 पटवारियों के किए तबादले

राजस्व मंडल अजमेर ने राज्य में पटवारियों के तबादले किए है। जारी तबादला सूची में 166 कार्मिकों को इधर-उधर किया गया है।

22/09/2019

पुलिस पर फायरिंग कर मनीष हत्याकांड के सरगना सहित तीन आरोपी फरार

अजमेर शहर के बहुचर्चित मनीष मूलचन्दानी हत्याकाण्ड व उसकी मनी एक्सचेंज की दुकान में डाली गई डकैती के मुख्य आरोपियों तक मंगलवार की रात को पुलिस की टीम पहुंच गई।

17/07/2019

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

देश की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामाजिक वैमनस्य फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा,सीएए को लेकर कांग्रेस ने फैलाया देश में भ्रम

29/12/2019

दहेज में 3 लाख रुपए मांगने का आरोप, दुल्हन ने विदाई के समय बैरंग लौटाई बारात

चांद बावड़ी, केसरगंज में शुक्रवार रात को लोधी परिवार में हुई शादी में शनिवार सुबह उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब विदाई के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर दहेज लोभी होने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।

21/04/2019

ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल, कोरोना वायरस की चेन तोड़ने घरों में रहे लोग

कोरोना महामारी को देखते हुए जारी अलर्ट के बाद सभापति नरेश कनौजिया के आह्वान पर शनिवार को ब्यावर स्वैच्छिक बंद सफल रहा। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान बंद रहे। लोगों ने भी सतर्कता बरतते हुए घरों से बाहर निकलने में गुरेज किया। वहीं जो अनावश्यक दुकानें खुली थी, उन्हें भी बंद करवाया गया।

21/03/2020

बीसलपुर बांध लबालब, पानी की निकासी के लिए दो गेट खोले

चौसला-मेवदाकलां दो-तीन दिन के इंतजार के बाद आखिर अजमेर, जयपुर और टोंक की लाइफ लाइन बीसलपुर बांध सोमवार को लबालब हो गया। इसके बाद गेट खोलकर इसमें से पानी की निकासी शुरू हो गई। सायं पूर्ण भराव क्षमता 315.50 आरएल मीटर होते ही बांध के दो गेटों को 50-50 सेन्टीमीटर तक खोलकर छह हजार क्यूसेक पानी की निकासी शुरू कर दी गई।

19/08/2019

खदान ढहने से दो श्रमिक दबे

मुण्डोती टाण्डियान व देवरिया गांव के बीच लीजशुदा खदान ढहने से दो श्रमिक मलबे में दब गए। गनीमत रही कि समय रहते एक श्रमिक को तो बाहर निकाल दिया गया लेकिन दूसरे श्रमिक को देर रात्रि तक बाहर नहीं निकाला जा सका। देर रात्रि तक विभिन्न टीमों की मदद से रेस्क्यू आॅपरेशन जारी रहा।

24/05/2019