Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
अजमेर

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगड़े में फायर

Monday, March 23, 2020 23:30 PM
फाइल फोटो।

रूपनगढ़। ग्राम श्रीनिम्बार्क तीर्थ में रविवार शाम दो पक्षों में हुए मामूली विवाद में फायर कर दिया गया। फायर करने से कस्बे में सनसनी फैल गई वही एक व्यापारी बाल-बाल बच गया। जानकारी के अनुसार किशोर और नवयुवक रविवार को ग्राम के  ही मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान नाथूलाल सोनी के पुत्र सूरज को मोटा कहकर चिढ़ाने पर उसने विरोध किया तो जीतू जाट और उसके कुछ साथियों से विवाद हो गया। विवाद उस समय तो शान्त हो गया लेकिन उसके बाद नोनन्दपुरा निवासी जीतू कागट कुछ साथियों के साथ वापस आया और नाथूलाल सत्यनारायण सोनी के दुकान के बाहर विवाद हो गया।

दोनों पक्षों में विवाद कुछ बढ़ा और मारपीट की नौबत आने लगी। इस बीच जीतू जाट ने आनन-फानन में अपने पास रखे हथियार से फायर कर दिया। हालांकि, निशाना चूक जाने से कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन गोली चलने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि इसके बाद जीतू मौके पर से भाग गया। वहां पर मौजूद सोनी के परिचित ने पुलिस उपाधीक्षक किशनगढ़ ग्रामीण सतीश चन्द्र यादव व रूपनगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर दोनों ही मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू की।

जीतू कागट पूर्व में कुछ आपराधिक वारदातों में लिप्त रहा था। मामले में रूपनगढ़ पुलिस ने सूरज सोनी की रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी बालूराम ने बताया कि घटनास्थल से एक खोल मिला है, संभावना है कि तमंचा या देशी कट्टे से ही उक्त फायर किया गया होगा। मामले में वांछित जीतू जाट की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न टीमें खोजबीन में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:

आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की पर्यवेक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) नागौर की टीम ने सोमवार को आंगनबाड़ी सेक्टर तरनाऊ की महिला पर्यवेक्षक श्रीमती चुका शर्मा को एक हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से एरियर दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग की थी। इस दौरान 11 हजार की संदिग्ध राशि भी बरामद की गई।

02/03/2020

राजस्थान बोर्ड 8वीं का रिजल्ट घोषित, यहां क्लिक कर देखें

प्रदेशभर में आयोजित 8वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम शुक्रवार शाम को 4 बजे घोषित कर दिया गया।

07/06/2019

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14/04/2020

MDS यूनिवर्सिटी घूसकांड मामला, कोर्ट ने एक और आरोपी को भेजा जेल

महर्षि दयानंद सरस्वती (एमडीएस) विश्वविद्यालय घूसकांड प्रकरण में गिरफ्तार कुचामन सिटी के निजी महाविद्यालय संचालक राजेंद्र चौधरी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

19/09/2020

प्रेमी युगल ने की सामूहिक आत्महत्या

रसोईघर के जंगले पर लगाया फांसी का फंदा, विवाहित युवक दौसा व युवती बिजौलिया की रहने वाली थी, परिजन अंत तक रहे प्रेम प्रसंग से अनजान

01/05/2019

7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप के दोनों आरोपी गिरफ्तार

ब्यावर शहर में गत 14 जून की रात सात साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों को ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वारदात के बाद ही भीम टॉडगढ़ के जंगलों में छिप गए थे। मंगलवार को दोनों को ढूंढ निकाला गया।

19/06/2019

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सतीश पूनिया का निशाना, कहा- यह जनता का मनोरंजन मात्र

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की होने वाली ट्रैक्टर रैली जनता का मनोरंजन मात्र है। पूनिया ने अजमेर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिसंबर 2018 में भी उन्होंने कई रैलियां की और उस दौरान 10 दिनों में ही 29 लाख किसानों का ऋण माफ करने की बात कही थी, लेकिन अब तक 99 हजार करोड़ रुपए का कर्ज किसानों का माफ नहीं किया जा सका।

12/02/2021