Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
अजमेर

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में मामूली झगड़े में फायर

Monday, March 23, 2020 23:30 PM
फाइल फोटो।

रूपनगढ़। ग्राम श्रीनिम्बार्क तीर्थ में रविवार शाम दो पक्षों में हुए मामूली विवाद में फायर कर दिया गया। फायर करने से कस्बे में सनसनी फैल गई वही एक व्यापारी बाल-बाल बच गया। जानकारी के अनुसार किशोर और नवयुवक रविवार को ग्राम के  ही मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान नाथूलाल सोनी के पुत्र सूरज को मोटा कहकर चिढ़ाने पर उसने विरोध किया तो जीतू जाट और उसके कुछ साथियों से विवाद हो गया। विवाद उस समय तो शान्त हो गया लेकिन उसके बाद नोनन्दपुरा निवासी जीतू कागट कुछ साथियों के साथ वापस आया और नाथूलाल सत्यनारायण सोनी के दुकान के बाहर विवाद हो गया।

दोनों पक्षों में विवाद कुछ बढ़ा और मारपीट की नौबत आने लगी। इस बीच जीतू जाट ने आनन-फानन में अपने पास रखे हथियार से फायर कर दिया। हालांकि, निशाना चूक जाने से कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन गोली चलने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि इसके बाद जीतू मौके पर से भाग गया। वहां पर मौजूद सोनी के परिचित ने पुलिस उपाधीक्षक किशनगढ़ ग्रामीण सतीश चन्द्र यादव व रूपनगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर दोनों ही मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू की।

जीतू कागट पूर्व में कुछ आपराधिक वारदातों में लिप्त रहा था। मामले में रूपनगढ़ पुलिस ने सूरज सोनी की रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी बालूराम ने बताया कि घटनास्थल से एक खोल मिला है, संभावना है कि तमंचा या देशी कट्टे से ही उक्त फायर किया गया होगा। मामले में वांछित जीतू जाट की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न टीमें खोजबीन में जुटी हुई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन : मिश्र

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने शिक्षा को केवल किताबी ज्ञान नहीं बल्कि जीवन के सर्वांगीण विकास का माध्यम बताते हुए कहा है कि शिक्षा व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का सृजन करती है।

03/12/2019

बोर्ड की पूरक परीक्षाएं एक अगस्त से

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2019 की सैद्धांतिक पूरक परीक्षाएं एक से तीन अगस्त तक आयोजित की जाएंगी। जबकि प्रायोगिक पूरक परीक्षाएं 25 जुलाई को होंगी।

24/06/2019

30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति व 17 करोड़ के जेवरात व नकदी मिली

आयकर विभाग ने अजमेर के दो कारोबारी परिवारों के खिलाफ चल रही जांच लगभग पूरी कर ली है। इनसे विभाग को 30 करोड़ की अघोषित सम्पत्ति और 17 करोड़ रुपये के जेवरात और नकदी मिली है। फिलहाल इनके पास से मिले दस्तावेजों और डिजिटल लेनदेन की जांच जारी रहेगी। अघोषित सम्पत्ति और नकदी पर व्यापारियों को नियमानुसार टैक्स देना होगा।

17/02/2020

अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने परिवादी की पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

07/07/2021

परिवर्तन का इंतजार कर रही है जनता, कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा परिवर्तन : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पुष्कर में पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने को लेकर जबरदस्त गहमा-गहमी बनी रही।

24/02/2020

आंवला नवमी पर लगाई डुबकी

अन्तरराष्टÑीय पुष्कर मेले के शुभारंभ के दूसरे दिन आंवला नवमी पर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने पुष्कर सरोवर में आस्था की डुबकी लगाई वहीं महिलाओं ने आंवला के पेड़ की पूजा-अर्चना कर मंदिरों के दर्शन कर आंवले का प्रसाद चढ़ाया।

05/11/2019

Video: पुष्कर मेले में 15 करोड़ का 'भीम', जिसके साथ हर कोई ले रहा सेल्फी

विश्व प्रसिद्ध पुष्कर पशु मेले का आकर्षक केन्द्र जोधपुर का भैंसा भीम है। जिसकी कीतम 15 करोड़ आंकी गई है। लेकिन इसके मालिक इसे इस कीमत में भी बेचना नही चाहते है।

05/11/2019