Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
अजमेर

सिर पर ‘ छोटे गैस सिलेंडर’ मारकर ली जान

Tuesday, February 18, 2020 00:20 AM
घटना के बाद मौके पर जमा भीड़।

    ब्यावर ।   शहर के चांग गेट क्षेत्र में मंगलवार रात राह चलते मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति ने दूसरे के सिर में छोटे गैस सिलेंडर से हमलाकर दिया दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उसे संभाला और राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एकेएच के चीरघर में रखवाया। उधर, वारदात स्थल पर मृतक के परिजन सहित क्षेत्रवासियों का जमावड़ा लग गया। उनके विरोध के चलते कुछ देर रोड जाम हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस उपअधीक्षक हीरालाल सैनी एवं सीआई रमेन्द्रसिंह हाड़ा भी मौके पर पहुंच गए। उनकी समझाइश के बाद भीड़ को मौके से हटाया गया। 

जटिया कॉलोनी कॉलेज रोड निवासी मुकेश पुत्र आसुराम रात को बाइक पर चांग गेट से गुजर रहा था। चांग गेट पर किसी अन्य मोटरसाइकिल सवार से उसकी भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान बाइक सवार युवक ने मुकेश के सिर पर छोटे एलपीजी सिलेंडर से वार कर दिया। इससे मुकेश मौके पर ही गिर पड़ा। हमला करने के बाद बाइक सवार सिलेंडर लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोग घायल मुकेश को लेकर एकेएच पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। 

सीसीटीवी में कैद
उपरोक्त घटनाक्रम चांग गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। प्रारंभिक जानकारी में आया है कि फुटेज के आधार पर पुलिस बाइक नंबर और आरोपी की पहचान करने में जुट गई है।
 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

मुख्यमंत्री गहलोत 18 को आएंगे अजमेर

मुख्यमंत्री गहलोत 18 को आएंगे अजमेर बाल देखरेख गृहों के प्रतिभाशाली बच्चों को करेंगे सम्मानित

15/11/2019

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14/04/2020

सराधना अस्पताल को राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में प्रथम स्थान

मांगलियावास/सराधना भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत सराधना स्थित राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है

29/08/2019

भवानी देथा होंगे अजमेर जिले के प्रभारी सचिव

राज्य सरकार ने बुधवार को अजमेर जिले के प्रभारी सचिव को बदल दिया है। अब आईएएस हेमंत गेरा की जगह भवानी देथा वहां के प्रभारी सचिव होंगे। गेरा वित्त विभाग के बजट शाखा में नियुक्त है।

28/11/2019

भाजपा ही देश में भ्रष्टाचार मिटा सकती है: वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही देश में एकमात्र ऐसी सशक्त पार्टी है, जो भ्रष्टाचार को मिटा सकती है।

06/04/2019

कांग्रेस सरकार ने जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर 2 साल के शासन में पूरे किए: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव में जनता से किए गए वायदों में से अधिकतर सरकार के 2 साल के शासन में ही पूरे कर दिए हैं और शेष पर तेजी से काम चल रहा है। रघु शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया के साथ अजमेर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

22/12/2020