Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
अजमेर

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व प्रधान थाकण को दी श्रद्धांजलि

Thursday, December 19, 2019 00:15 AM
झाग में थाकण के परिवार को सान्त्वना देते उपमुख्यमंत्री पायलट।

रूपनगढ़। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को रूपनगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम झाग पहुंचे। उनहोंने पूर्व प्रधान व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नन्दाराम थाकण के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शोक सन्तप्त पिता लक्ष्मणराम व पुत्र कान्हाराम व रामचन्द्र को ढांढस बंधाया। 

पायलट ने कहा कि स्व. थाकण पार्टी के सच्चे सिपाही थे और उनकी पार्टी के प्रति कर्तव्यनिष्ठा अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि दु:ख की घड़ी में वे स्वयं व पार्टी परिजन के साथ खड़ी है। इस मौके पर पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर, हाजी इंसाफअली, किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक, मसूदा विधायक राकेश पारीक, परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया, जिला प्रवक्ता राकेश टंडन, गुर्जर समाज चम्मालीसा अध्यक्ष श्रवण गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष किशन बराला, क्रय-विक्रय के अध्यक्ष शिवराज डोडवाडिया, सीसीबी के पूर्व अध्यक्ष जयराम चौधरी, भंवरलाल बिजारणियां, जिला महासचिव मोहनलाल कुमावत, हाजी इकबाल छीपा, जीवण भाकर, नन्दाराम देवन्दा, बलजी लंगा, रामबिलास थाकण, फिरोज देशवाली, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सेठूराम मेघवाल, सेवादल के अध्यक्ष नन्दाराम बावला आदि मौजूद थे। करीब आधा घंटा थाकण परिवार के बीच रहने के बाद वे जयपुर रवाना हो गए।
 
उपमुख्यमंत्री पायलट ने थाकण की माता व उनकी पत्नी को घर में जाकर ढ़ाढस बंधाया। थाकण की माता ने पायलट के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद व दुलार किया।
यह भी पढ़ें:

अजमेर में कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए 3 भवन चिन्हित, 500 मरीजों के लिए व्यवस्था

जिला मुख्यालय पर 3 नए कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए भवन चिन्हित कर लिए गए है। जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुरूप कोविड-19 से निपटने के लिए 500 मरीजों के लिए व्यवस्था के निर्देश दिए गए थे, जिसकी अनुपालना में जिला प्रशासन ने 3 भवन चिन्हित किए हैं।

13/05/2020

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए।

06/03/2021

यूजीसी नेट के आवेदन अब 15 अक्टूबर तक, एनटीए ने अभ्यर्थियों के अनुरोध पर बढ़ाई डेट

राष्ट्रीय परीक्षा एजेन्सी ने दिसम्बर में होने वाली ऑनलाइन राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दिया है। पूर्व में यह तिथि 9 अक्टूबर को समाप्त हो गई थी।

10/10/2019

10 साल से ज्यादा पुराने राजस्व प्रकरणों में अब 10 दिन से ज्यादा की नहीं मिलेगी तारीख

प्रदेश के अधीनस्थ राजस्व न्यायालयों में विचाराधीन दस वर्ष से अधिक के प्रकरणों में अब 10 दिन से ज्यादा की तारीख-पेशी नहीं दी जा सकेगी। प्रकरण में सुनवाई और बहस के बाद फैसला भी इसी अवधि में देना पड़ेगा। राजस्व मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में दिए दिशा-निर्देश

09/08/2019

जीत से ज्यादा प्रीत जरूरी...

उम्मीदवारों का अभूतपूर्व फैसला : आपसी विवाद के बाद सभी ने स्वेच्छा से नामांकन उठाए

22/08/2019

‘सीटेट’ के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

अजमेर केन्द्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) के आॅनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है। इसकी अंतिम तिथि 18 सितम्बर होगी। अभ्यर्थी 23 सितम्बर दोपहर साढ़े 3 बजे तक परीक्षा शुल्क जमा करा सकेंगे

19/08/2019

आंख में मिर्ची डाल कर लूट का मामला

शहर के बिजयनगर रोड इलाके में 25 मई की रात दुकान से घर जा रहे सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कर लाखों रुपए की चांदी व सोने के जेवर लूट ले जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सुभाष उद्यान बिचड़ली तालाब की पाल के समीप माल का बंटवारा कर रहे पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

03/06/2019