Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
अजमेर

सीएम बनने के बाद आज पहली बार अजमेर आएंगे गहलोत

Sunday, November 17, 2019 00:15 AM
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
अजमेर ।   मुख्यमंत्री बनने के बाद अशोक गहलोत सोमवार को पहली बार अजमेर आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे हैलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचेंगे। जवाहर रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आजाद पार्क में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। आजाद पार्क से ही रिमोट के जरिए दो भवनों का लोकार्पण भी करेंगे। जिला कलक्टर ने इस सम्बंध में रविवार शाम को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली।
 
जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत सुबह 11.30 बजे जवाहर रंगमंच में पं. जवाहरलाल नेहरू की जयन्ती के उपलक्ष्य में बाल अधिकार सप्ताह के तहत आयोजित बाल संगम कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वह आजाद पार्क जाएंगे। जहां वह रिमोट के जरिए शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पंचशील के नवीन भवन एवं राजकीय आचार्य संस्कृत महाविद्यालय लोहागल ग्राम के नवीन भवन का लोकार्पण करेंगे। आजाद पार्क में ही वह जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे वह जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। 
 
मुख्यमंत्री की अजमेर यात्रा के मद्देनजर जिला कलक्टर ने रविवार शाम कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कार्यक्रम स्थलों पर पेयजल, टॉयलेट, साफ-सफाई, अग्निशमन, खाद्य सामग्री जांच, सेफ हाउस, प्रोटोकॉल, मार्ग के पेचवर्क, विद्युत आपूर्ति सहित मंच संचालन आदि की व्यवस्था को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, उपवन संरक्षक सुदीप कौर, अतिरिक्त जिला कलक्टर कैलाशचन्द्र शर्मा, एडीए के सचिव किशोर कुमार, उपखण्ड अधिकारी अर्तिका शुक्ला सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बवाल मचाने के 5 आरोपी गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ सरवाड़ी गेट क्षेत्र में मामूली लेन-देन को लेकर रविवार रात्रि दो पक्षों में हुए बवाल से सोमवार को भी पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया। पुलिस ने लाठी-सरिया से हमला करने के आरोप में एक पक्ष के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश कार्रवाई जारी है।

02/03/2020

टंडन की सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट का मामला, परिवादी IAS अधिकारी से एसपी के समक्ष पूछताछ

सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी वाली पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन के खिलाफ दर्ज मुकदमे में पुलिस ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है।

23/02/2020

नवनियुक्त 211 पटवारियों के नियुक्ति दस्तावेज जिलों को सौंपे

नवनियुक्त 211 पटवारियों के नियुक्ति दस्तावेज जिलों को सौंपे, नई भर्ती के लिए रिक्त पदों की सूचनाएं भी प्राप्त कीं

12/07/2019

ब्यावर: भूख हड़ताल पर बैठे MLA शंकर सिंह रावत, अमृतकौर अस्पताल में 500 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की मांग

अजमेर जिले के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक शंकर सिंह रावत अस्पताल में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिलने पर रविवार को ब्यावर में भूख हड़ताल पर बैठ गए। रावत कोविड नियमों की पालना के साथ ब्यावर उपखंड कार्यालय के बाहर अनशन पर बैठे। ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार मौके पर विधायक के साथ केवल 4 लोग ही है।

16/05/2021

परिवार गया शादी में पीछे से चोरों ने किया घर साफ

अजमेर रोड स्थित आदर्श नगर में एक सूने मकान को चोरों की नजर लग गई। पुष्कर शादी में मायरा भरने के लिए गए परिवार के लोग जब शुक्रवार सुबह मकान पर पहुंचे तो सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। चोरों ने पूरे घर को खंगालते हुए करीब 25 तोला सोने के जेवरात व चांदी के गहनों के अलावा नगदी चुरा ली। सूचना पर मदनगंज पुलिस ने मौका मुआयना किया।

24/05/2019

अमर्यादित टिप्पणी मामले में अधिकारियों के बयान दर्ज

महिला आईएएस अधिकारियों के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में 3 अधिकारियों के नियम 164 के तहत बयान दर्ज किये गये हैं।

08/02/2020

सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी की तरफ से गुरुवार को अजमेर दरगाह में चढ़ाई जाएगी चादर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से गुरुवार को सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर दरगाह में चादर पेश की जाएगी।

17/02/2021