Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

सीएस कंपनी सचिव एग्जीक्यूटिव एग्जाम में खुशी रही टॉपर

मदनगंज-किशनगढ़ भारतीय कंपनी सचिव संस्थान द्वारा घोषित सीएस कंपनी सचिव एग्जीक्यूटिव एग्जाम के परीक्षा परिणाम में किशनगढ़ की खुशी अग्रवाल ने दबदबा दिखाया। परीक्षा में आॅल इण्डिया स्तर पर प्रथम रैंक हासिल करते हुए ना केवल किशनगढ़ बल्कि अजमेर जिले का नाम भी रोशन किया।

25/08/2019

बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल रेल की तैयारी, बिहार सरकार की मंजूरी पर होगी रवाना

अजमेर से बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाए जाने की योजना बनाई गई है। अजमेर रेल प्रशासन एवं जिला प्रशासन ने संयुक्त प्रयास कर बिहार के लिए दूसरी स्पेशल ट्रेन को भेजने की परस्पर सहमति बना ली है, लेकिन अब इसमें एक बार फिर बिहार सरकार की सहमति जरूरी होगी।

12/05/2020

अजमेरः वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अजमेर शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से वाणिज्य कर विभाग से धोखाधड़ी कर रिफंड प्राप्त करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में एक अन्य आरोपी जयपुर निवासी राधाकिशन सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

28/10/2020

कश्मीर के नारे और फायर कर फैलाई दहशत

मदनगंज-किशनगढ़ सिंधी कॉलोनी में चार बाइक सवार युवकों द्वारा सोमवार रात्रि लोहे के जुगाड़ से बनाए गए उपकरण से फायरिंग कर दहशत फैला दी। क्षेत्रवासियों के अनुसार युवक कश्मीर एवं फिर मिलेंगे के नारे लगाते हुए मौके से भाग खड़े हुए।

05/08/2019

पुष्कर में बड़ी संख्या में लोगों ने किया तर्पण

तीर्थराज पुष्कर सरोवर पर श्राद्ध पक्ष की शुरूआत के अवसर पर शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोगों ने पिंडदान, तर्पण आदि पितृ कर्म कर अपने पूर्वजों को याद किया।

13/09/2019

एकादशी स्रान के लिए श्रद्धालुओं ने लगाई पवित्र सरोवर में डुबकी, 5 दिवसीय धार्मिक पुष्कर मेला शुरू

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में आज पंचतीर्थ का पहला स्रान हुआ। इसी के साथ पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना लख्खी धार्मिक मेला आरंभ हो गया।

08/11/2019

महाराष्टÑ के कांग्रेसी विधायकों ने की दरगाह की जियारत,पुष्कर भी गए

महाराष्टÑ में सरकार के गठन को लेकर चल रही कशमकश के बीच जिन करीब 40 कांग्रेसी विधायकों की जयपुर में बाड़ेबंदी की गई है, उनमें से कुछ रविवार को पुष्कर गए और अजमेर में ख्वाजा मोइनुदीन चिश्ती की दरगाह की जियारत की।

10/11/2019