Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
अजमेर

अंबुजा सीमेंट के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमला

Saturday, February 29, 2020 00:15 AM
मारपीट के बाद घायल महाप्रबंधक सिंह।

   

 ब्यावर। राबड़ियावास रास स्थित अंबुजा सीमेंट लिमिटेड के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सुधीरकुमार सिंह पर शनिवार को बोलेरो सवार डेढ़ दर्जन बदमाशों ने लाठी व सरियों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। 
 
 
पुलिस के अनुसार महाप्रबंधक सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह 11.30 बजे फैक्ट्री में व्यवस्थाआें का निरीक्षण कर वे कार से अपने कार्यालय जा रहे थे। रास्ते में बोलेरो कैम्पर में सवार होकर 5 से 20 लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया तथा उन्हें कार से नीचे उतार कर एकाएकलाठियों एवं सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वे कुछ माजरा समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। 
 
 
उधर, वारदात का पता चलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। फैक्ट्री से भी काफी संख्या में कार्मिक एवं अधिकारीगण मौके पर पहुंच गए। महाप्रबंधक सिंह को गंभीर हालात में एकेएच ले जाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि उनका मित्तल हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। 
 
 
नामजद दी शिकायत 
 
पुलिस ने बताया कि शिकायत पर नरपतसिंह, गजेन्द्रसिंह, विजयसिंह, बाबू मेघवाल, भोलाराम, मनोज नायक, राकेश नायक सहित कंचन पत्नी भोलाराम एवं पदमा पुत्री मोहन प्रजापति के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। इनके साथ करीब 15 से 20 लोग अन्य शामिल थे। 
 
 
हमले की वजह क्या
 
उधर, सीमेंट कंपनी के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमले को लेकर ग्रामीणों में हमले की वजह को लेकर चर्चा है। पुलिस ने भी फिलहाल हमले की वजह का खुलासा नहीं किया है। उधर, बताया जाता है कि हमलावरों में से ही किसी एक के पुत्र को नौकरी से निकाल देने से नाराज होकर हमला किया गया है। रास थानाधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि हमलावरों की धर पकड़ की जा रही है।  
 
 
यह भी पढ़ें:

दहेज में 3 लाख रुपए मांगने का आरोप, दुल्हन ने विदाई के समय बैरंग लौटाई बारात

चांद बावड़ी, केसरगंज में शुक्रवार रात को लोधी परिवार में हुई शादी में शनिवार सुबह उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब विदाई के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर दहेज लोभी होने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।

21/04/2019

श्री सीमेंट को उत्कृष्ट सीएसआर का पुरस्कार

श्री सीमेन्ट लिमिटेड को उत्कृष्ट सामाजिक विकास के लिए राष्ट्रीय स्तरीय उत्कृष्ट सीएसआर अवॉर्ड प्रदान किया गया है

19/09/2019

18 बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार

निकटवर्ती कादरपुरा गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को मिड-डे-मील में खाने से 18 स्कूली बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। जिनमें से 9 की हालत नाजुक होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया जबकि 9 बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

02/07/2019

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या, आरोपी देवर-भाभी गिरफ्तार

17/10/2019

AVVNL ने 2 महीने में पकड़े 35340 बिजली चोरी के मामले, लगाया 79 करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वारा 2 महीने में 35 हजार से ज्यादा बिजली चोरी के मामले पकड़ कर 79 करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना लगाया है। प्रबन्ध निदेशक वी एस भाटी ने बताया कि लॉकडाउन के पश्चात मात्र 2 माह में ही अजमेर डिस्कॉम द्वारा 35340 विद्युत चोरी के प्रकरण दर्ज किए गए, जिस पर 79.31 करोड़ रुपयों की राशि का निर्धारण किया गया।

23/07/2020

महिला अधिकारी पर अश्लील पोस्ट लिखने के आरोपी टंडन से दो घंटे पूछताछ

सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन गुरुवार को जांच अधिकारी सीओ-नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी के समक्ष पेश हुए। टंडन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई

13/02/2020

सराधना अस्पताल को राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में प्रथम स्थान

मांगलियावास/सराधना भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत सराधना स्थित राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने राष्ट्रीय गुणवत्ता पात्रता में देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है

29/08/2019