Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
अजमेर

हाईवे पर धधके ट्रेलर, तीन किमी लंबा लगा जाम।

Saturday, February 29, 2020 23:10 PM
अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप धधकते ट्रेलर।

   सरवाड़, सूरजपुरा। अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप शनिवार अलसुबह सड़क किनारे खडेÞ एक ट्रेलर से बौरूंदा से कोटा जा रहे ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जोरदार भिड़ंत से डीजल टैंक के फटने से आग भभक पड़ी। आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और दोनों ट्रेलर धधक उठे। गनीमत रही कि ट्रेलर में सो रहा चालक समय पर बाहर निकल गया। सूचना पर पहुंची दमकल की घंटों की मशक्कत से आग पर काबू पाया।  भीषण आग से दोनों ट्रेलर जल गए। 

 
 
जानकारी के अनुसार अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा के समीप रात्रि में सड़क किनारे पर सापुण्दा निवासी शिवदयाल गुर्जर ने ट्रेलर को खड़ा करके सो रहा था। वाहन चालक शिवदयाल गुर्जर ने बताया कि वाहन में वाइरिंग खराबी के कारण सड़क किनारे वाहन को खड़ा कर सो गया। शनिवार अलसुबह करीब साढेÞ पांच बजे बौरूंदा से कोटा जा रहे एक ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत से डीजल टैंक के फटने से आग पकड़ ली। वाहन चालक शिवदयाल गुर्जर ने ट्रेलर से बाहर निकालकर अपनी जान बचाते हुए दूसरे ट्रेलर के चालक खलासी को भी बाहर निकाला।
 
 
सूचना पर सरवाड़ थानाधिकारी आशुतोष पाण्डे, एएसआई घनश्याम मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर केकड़Þी व सरवाड़ से पहुंची दमकल ने करीब तीन घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया। 
 
 
तीन किमी लंबा जाम
 
अजमेर-कोटा राजमार्ग पर ट्रेलर धधकने से करीब तीन किमी लम्बा वाहनों का जाम लग गया। जगपुरा से आगे व दूसरी ओर सूरजपुरा चौराहे तक वाहनों की लम्बी कतारे लग गई। जाम में फंसने पर वाहन चालक को परेशानी उठानी पड़ी। रोडवेज बसों को विकल्प मार्ग के तौर पर सूरजपुरा चौराहे से ताजपुरा छापरी से होते हुए सरवाड़ व दूसरे मार्ग सूरजपुरा चौराहे से भाटोलाव से होते हुए सरवाड़ जाना पड़ा।
 
 
परिक्षार्थियों को निकाला : जाम में फंसे परीक्षा देने जा रहे विद्यार्थियों को सरवाड़ थानाधिकारी आशुतोष पाण्डे ने प्राइवेट वाहनों से स्कूल भिजवाया। 

मशक्कत के बाद सुचारू हुई यातायात व्यवस्था
 
अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जगपुरा व सूरजपुरा चौराहे तक लगे वाहनों के जाम को खुलवाने में सरवाड़ पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को दो क्रैन की मदद से सड़क किनारे किया गया। सड़क पर बिखरे चूने के मलबों दो जेसीबी की मदद से हटाया। जाम खुलने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली। 
सरवाड़। 
 
 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दुष्कर्मी को ताउम्र कैद की सजा

अजमेर विशिष्ट न्यायाधीश (न्यायालय पोक्सो प्रकरण) रतनलाल मूंड ने किराएदार की बारह वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोपी गांधीनगर, किशनगढ़ निवासी राजू गुर्जर को उम्र कैद व पचास हजार रुपए जुर्माना की सजा से दंडित किया

02/08/2019

अजमेर में वार्ड उपचुनाव में कांग्रेस दो, भाजपा एक में जीती

अजमेर नगर निगम के दो वार्डों में हुए उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा ने 1-1 वार्ड में जीत हासिल की है. वहीं सरवाड़ नगर पालिका के वार्ड में कांग्रेस को सफलता मिली है।

06/08/2019

शराब के नशे में चाकू मार पत्नी की हत्या

सदर थाना क्षेत्र के ढंढिया गांव में बुधवार देर रात शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपने बच्चों और माता-पिता पर भी हमला का प्रयास किया लेकिन वे जान बचाकर भाग छूटे।

24/07/2019

श्रीनिम्बार्क तीर्थ में एटीएम तोड़ा, नकदी बची

निम्बार्क तीर्थ में गुरुवार तड़के लुटेरों ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास

22/08/2019

नसीराबाद सेना क्षेत्र में घूमते संदिग्ध बांग्लादेशी को पकड़ा

तीन साल से देश के विभिन्न शहरों में घूमा, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक सहित अन्य दस्तावेज भी मिले, आरोपी के खाते में दिल्ली व मुम्बई से आते थे रुपए।

10/10/2019

सांस्कृतिक संध्या में अमाल-अमान ने किया मनोरंजन

श्री सीमेंट लिमिटेड स्थित श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव के मौके पर रविवार की रात श्री रंगमंच पर बॉलीवुड के पाश्र्व गायक अमाल-अरमान मलिक ने अपनी स्वर लहरियां बिखेर कर उपस्थित हजारों श्रोताओं को आनंदित कर दिया। चिर परिचत आवाज में जब उन्होंने अपने गीतों को स्वर दिया तो श्रोताओं की तालियां गूंज उठी। श्रोताओं के उत्साह को देखते हुए गायक मलिक बंधुओं ने भी अपनी अदा का जमकर जलवा दिखाया।

16/02/2020

अयोध्या पर फैसला हिन्दुस्तान के दुश्मनों पर तमाचा है: जैनुअल आबेदीन

राजस्थान के अजमेर में विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान जैनुअल आबेदीन ने अयोध्या विवाद पर आये उच्चतम न्यायालय के फैसले को देश हित में बताया है।

09/11/2019