Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

3 सितंबर से शुरू होगी राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की पूरक परीक्षाएं

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की पूरक परीक्षाएं आगामी तीन सितंबर से आयोजित होगी। बोर्ड प्रबंधन ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा कार्यक्रम तिथिवार जारी कर दिए है।

16/08/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने अजमेर में CHC और संस्कृत कॉलेज भवन का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को अजमेर के दौरे पर रहे। इस दौरान गहलोत ने जवाहर रंगमंच पर नेहरू जयंती के उपलक्ष्य में बाल अधिकार सप्ताह के तहत आयोजित बाल संगम कार्यक्रम में भाग लिया।

18/11/2019

कुख्यात मोखमसिंह फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बंदूक-पिस्टल व बाइक जब्त

प्रदेश के कुख्यात अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर चल रहे ब्यावर के समीप लसाणी गांव निवासी मोखमसिंह को सिटी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह बलाड़ रोड क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था

02/05/2019

अजमेर में कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए 3 भवन चिन्हित, 500 मरीजों के लिए व्यवस्था

जिला मुख्यालय पर 3 नए कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए भवन चिन्हित कर लिए गए है। जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुरूप कोविड-19 से निपटने के लिए 500 मरीजों के लिए व्यवस्था के निर्देश दिए गए थे, जिसकी अनुपालना में जिला प्रशासन ने 3 भवन चिन्हित किए हैं।

13/05/2020

अजमेर में ACB की कार्रवाई, कुलपति निवास पर 2.20 लाख रुपए के साथ कथित दलाल गिरफ्तार

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति के निवास पर सोमवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक कथित दलाल को 2 लाख 20 हजार रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रणजीत नए कॉलेज की मान्यता दिलाने के नाम पर यह राशि ले रहा था।

07/09/2020

वर्षों पुरानी परम्परा टूटी, दोपहर में भी खुला ब्रह्मा मंदिर

वर्षों से चली आ रही परम्परा के विपरीत रविवार को ब्रह्मा मंदिर के कपाट दोपहर में यथावत खुले रहे। अस्थाई मंदिर प्रबंधन कमेटी ने अब तक चली आ रही मंदिर की परपंरा को तोड़ दिया।

11/08/2019

अजमेर के जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजिटिव, ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैला संक्रमण

अजमेर में जनाना अस्पताल में भर्ती 6 गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार रविवार को अजमेर में 18 कोरोना के नए मामले मामले सामने आए, जिससे जिले में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 303 पहुंच गई।

24/05/2020