Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
अजमेर

किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

Wednesday, December 23, 2020 14:45 PM
कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त।

अजमेर। जिले में बुधवार तड़के एक कार के ट्रक से टकरा जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजमेर-जयपुर हाइवे पर किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से ट्रक में घुस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार सवार चारों लोगों को बाहर निकाला। इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दौसा के सलीमपुर महुआ निवासी ऋषिकेश मीणा, पाली के जाखोड़ा सुमेरपुर निवासी दलपत सिंह, अलवर के भुडामुढा रेहड़ी निवासी संजय शर्मा और टोडाभीम के नांगल मांडल निवासी पवन की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को राजकीय यज्ञ नारायण असपताल की मोर्चरी में रखवाया है और कार में मिले कागजों के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस सीसीटीवी से ट्रक चालक का पता करने की कोशिश कर रही है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक चारों लोग जयपुर से उदयपुर जा रहे थे। वहां किसलिए जा रहे थे, इसकी जानकारी परिजनों के आने पर ली जाएगी। हादसे का कारण फिलहाल पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कार की स्पीड ज्यादा होने और चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। क्योंकि रात में कोहरा नहीं था।

यह भी पढ़ें:

साइंस में डूंगरपुर व कॉमर्स में नागौर जिला टॉपर

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सीनियर सैकण्डरी के विज्ञान और वाणिज्य वर्ग के परीक्षा परिणामों में डूंगरपुर व नागौर जिले राज्य में अव्वल रहे। विज्ञान में डूंगरपुर और वाणिज्य में नागौर को इसका श्रेय मिला। डूंगरपुर का विज्ञान वर्ग का परिणाम 96.34 फीसदी रहा। जबकि वाणिज्य वर्ग में नागौर 97.06 प्रतिशत के साथ अव्वल रहा।

15/05/2019

18 बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार

निकटवर्ती कादरपुरा गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को मिड-डे-मील में खाने से 18 स्कूली बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। जिनमें से 9 की हालत नाजुक होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया जबकि 9 बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

02/07/2019

बीएड परीक्षाओं के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय ने मुख्य परीक्षा 2019 में बीएससी बीएड, बीए बीएड और बीएड स्पेशल एज्युकेशन के आॅनलाइन परीक्षा आवेदन भरने के लिए अंतिम तिथि आगे बढ़ा दी है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने नया कार्यक्रम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी

16/05/2019

ब्यावर में 10 दिन से ठहरा विदेशी मेहमान, पुष्कर जाने की अनुमति मांगने तहसील पहुंचा

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच ब्यावर शहर में पिछले दस दिन से एक विदेशी मेहमान के शरण लिए होने का मामला सामने आया है। वह पिछले 8-10 दिन से अपने मित्र के यहां रह रहा था। मंगलवार शाम वह ब्यावर से पुष्कर जाने की स्वीकृति मांगने तहसील पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ। तहसील में एकाएक विदेशी को देखते ही कार्मिकों में हड़कम्प मच गया।

31/03/2020

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए।

06/03/2021

कंटेनर पलटने से करीब तीन दर्जन गोवंश की मौत

नसीराबाद के झड़वासा क्षेत्र में गोवंश से भरा कंटेनर पलटने से करीब तीन दर्जन गोवंश की मौत हो गई।

06/08/2019

अंबुजा सीमेंट के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमला

राबड़ियावास रास स्थित अंबुजा सीमेंट लिमिटेड के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सुधीरकुमार सिंह पर शनिवार को बोलेरो सवार डेढ़ दर्जन बदमाशों ने लाठी व सरियों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

29/02/2020