Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

परिवर्तन का इंतजार कर रही है जनता, कार्यकर्ताओं के बलबूते आएगा परिवर्तन : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पुष्कर में पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने को लेकर जबरदस्त गहमा-गहमी बनी रही।

24/02/2020

ब्रह्मा मंदिर की दीवारों पर लगी टाइलें टूटकर गिरी

तीर्थनगरी में गुरुवार रात हुई मामूली बारिश से जगत पिता ब्रह्मा मंदिर की दीवारों पर लगी टाइलें टूटकर गिर गई। गनीमत रही कि टाइलें रात्रि में गिरी नही तो बड़ा हादसा हो जाता। टाइलें टूटकर गिरने से मंदिर प्रशासन ने परिक्रमा का रास्ता बंद करा दिया।

06/03/2020

अमृतकौर अस्पताल में की 9 संदिग्ध मिले मरीजों की स्क्रेनिंग, विदेश से लौटे हैं सभी लोग

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में जारी अलर्ट के बाद उपखंड क्षेत्र में भी सतर्कता बढ़ा दी गई। जहां एक ओर बाहर से यात्रा कर ब्यावर पहुंचे 9 जनों को कोरोना संदिग्ध मानते हुए चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया। उन्हें राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में स्क्रेनिंग कर प्राथमिक उपचार दिया।

20/03/2020

बुलन्द दरवाजे पर चढ़ा उर्स का झंडा, ख्वाजा साहब के 809वें उर्स की अनौपचारिक शुरुआत

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के बुलन्द दरवाजे पर सोमवार की शाम झंडा चढ़ाने के साथ ही 809वें सालाना उर्स की अनौपचारिक शुरुआत हो गई। इस दौरान अकीदतमंदों ने न सोशल डिस्टेंस की पालना की और न ही मास्क लगाए। उर्स की औपचारिक शुरूआत चांद दिखने पर 12 या 13 फरवरी से होगी।

09/02/2021

गत वर्ष की तुलना में अपराधों में आई कमी : गर्ग

राजस्थान पुलिस के महानिदेशक कपिल गर्ग ने कहा है कि राज्य में अपराधों को खोलने में मिली सफलता ने पुलिस के हौंसले बुलंद किए है और गत वर्ष की तुलना में वर्तमान में अपराधों में कमी भी आई है।

14/06/2019

सामूहिक आत्महत्या प्रकरण

केकड़ी शहर के अजमेर रोड स्थित चंद्रप्रभु नगर में बुधवार को प्रेमिका करिश्मा के साथ फांसी के फंदे पर लटक आत्महत्या करने वाला सुरेंद्र सिंह पिछले 5 साल से उसके संपर्क में था। इस बात से सुरेंद्र के घरवाले तो अंजान थे लेकिन करिश्मा के परिजन को उनके इस रिश्ते की पूरी जानकारी थी

02/05/2019

अयोध्या पर फैसला हिन्दुस्तान के दुश्मनों पर तमाचा है: जैनुअल आबेदीन

राजस्थान के अजमेर में विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान जैनुअल आबेदीन ने अयोध्या विवाद पर आये उच्चतम न्यायालय के फैसले को देश हित में बताया है।

09/11/2019