Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
अजमेर

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड की सफाई करवाने की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पुष्कर सरोवर के किनारे बने कुंड साफ-सफाई के अभाव में गंदगी से अटे पड़े हैं, जिसके कारण दुर्गंध भी आती है। इसके संबंध में श्री ब्रह्म पुष्कर सेवा संघ के तत्वाधान में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी देविका तोमर को ज्ञापन सौंपकर पुष्कर मेले से पूर्व कुंड खाली करवा कर उनकी सफाई करवाने की मांग की है।

23 Oct 17:25 PM

ब्यावर में ज्वैलर्स शॉप में डेढ़ करोड़ की चोरी, दहशत में व्यापारी

शहर में डिग्गी मोहल्ला चक्की चौराहा क्षेत्र स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स के यहां सोमवार देर रात दुकान के ताले खोलकर चोर एक लाख रुपए की नकदी सहित करीब डेढ करोड़ रुपए के जेवर ले उड़े।

22 Oct 22:55 PM

ब्रह्मा मंदिर की दान पेटियां खोलीं, चढ़ावा राशि की गिनती की

ब्रह्मा मंदिर में आने वाली चढ़ावा राशि में दिनों-दिन इजाफा हो रहा है। मंगलवार को मंदिर के खोले गए 18 में से दो मुख्य दान पात्रों से चढ़ावा राशि निकाली गई। जिसकी गिनती चल रही है।

22 Oct 16:55 PM

रेलवे तीन लाख कर्मचारी कम करेगा

रेलवे ने तीन लाख कर्मचारी कम करने की तैयारी कर ली है। फिलहाल डेढ़ लाख पद रिक्त चल रहे हैं, इसलिए डेढ़ लाख कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जाएगा।

20 Oct 23:35 PM

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को ब्यावर दौरे पर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सोमवार को अजमेर जिले के ब्यावर पहुंचेंगे और सेंदड़ा रोड स्थित मेलोडी गार्डन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

20 Oct 18:05 PM

माशिबो के ऑनलाइन आवेदन पत्र में दो नवंबर तक सुधार पाएंगे गलती

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने वर्ष 2020 की परीक्षा के लिए ऑनलाइन भरे गए आवेदन पत्र में रही त्रुटियों को सुधारने के लिए आगामी दो नवंबर तक का अवसर दिया है।

20 Oct 12:50 PM

नकली आॅयल का जखीरा बरामद

मदनगंज-किशनगढ़ मदनगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजारेड्डी में लंबे समय से जारी नकली आॅयल बनाने का कारखाने का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मिलावटी आॅयल के अलावा विभिन्न कंपनियों के ब्रांड के कनस्तर, डिब्बे और आॅयल के ड्रम जब्त

18 Oct 23:35 PM

15 लाख से भरा बैग छीन लुटेरे हुए छू-मंतर।

दीपावली से पूर्व ही किशनगढ़ में शुक्रवार को एक बड़ी वारदात हो गई। 15 लाख रुपए की नगदी से भरे दो बैग लेकर घर लौटे आढ़त व्यवसायी को शातिर लुटेरों ने घर के बाहर ही निशाना बना लिया।

18 Oct 23:30 PM

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या

प्रेमी देवर के साथ मिल दूसरे पे्रमी की नृशंस हत्या, आरोपी देवर-भाभी गिरफ्तार

17 Oct 00:25 AM

पीआरओ परीक्षा के प्रवेश-पत्र अपलोड, 22 अक्टूबर को परीक्षा

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जनसम्पर्क अधिकारी (सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग) संवीक्षा परीक्षा 2019 के प्रवेश-पत्र बुधवार को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए। यह परीक्षा 22 अक्टूबर को सुबह 10 से 12 बजे तक अजमेर जिला मुख्यालय पर विभिन्न केन्द्रों पर आयोजित होगी।

17 Oct 10:30 AM